अजीबोगरीब कपड़े पहनने वाली ऊर्फी जावेद है इस हॉलीवुड स्टार के साथ रिश्ते में, नाम जानकर घूम जाएगा सर

भारतीय टेलीविजन जगत के एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद को तो हम सब जानते ही हैं जिन्होंने हिंदी वेब सीरीज में अपनी जान डाल देते हैं, जिसे देखने के लिए उनके फैंस हमेशा बेकरार रहते हैं, और वह अपने हरकतों के कारण हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बनी रहती है, वह अक्सर है सोशल मीडिया पर अपने फैंस को खुश करने के लिए रंग बिरंगी तस्वीरें शेयर करते रहती है, जिसमें तो कुछ ऐसी ऐसी तस्वीरें रहती हैं जोकि दिखने में काफी हॉट रहती है जो उनके फैंस पसंद भी करते हैं.

https://www.instagram.com/p/CXQHSHMv_7-/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉयफ्रेंड के चलते बनी चर्चा का कारण

हाल ही में सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद से एक फैंस ने उनके बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल पूछ लिया, जहा उनके फैंस ने ब्वॉयफ्रेंड का नाम पूछ लिया ,लेकिन वहां भी ऊर्फी जावेद अपने बॉयफ्रेंड का नाम का खुलासा नहीं किया और गोलमाल जवाब देने लगी. लेकिन अब वह अपने बॉयफ्रेंड का नाम सबके सामने खुलासा कर दिया.

https://www.instagram.com/tv/CY5teGBhW35/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉयफ्रेंड के नाम का किया खुलासा.

दरअसल हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया स्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड का नाम का खुलासा कर दिया जहां पर ऊर्फी जावेद से उनके फैंस ने ऊर्फी जावेद के बॉयफ्रेंड का नाम पूछ लिया, इसका जवाब देते हुए जावेद ने krish इंवांश नाम लिख दिया और कहीं अगर कोई जानता है तो मुझे बताएं. हालांकि यह बात मात्र एक जोक्स ही थी, जो उर्फी जावेद ने अपने फ्रेंड से के साथ किया. वैसे आपको बता दें कि क्रिस इनवांश मार्बल की फिल्मों में कैप्टन अमेरिका की भूमिका में नजर आए थे.

एफ आई आर दर्ज करवाना चाहते हैं फैंस

बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा करने को लेकर ऊर्फी जावेद द्वारा जो मजाक किया गया था वह मजाक शायद उर्फी जावेद को कहीं महंगी ना पड़ जाए, इसलिए कहा जा रहा है कि ऊर्फी जावेद के इस मजाक के दौरान उनके एक फैन ऊर्फी जावेद से खफा हो गए जिसमें वह यह कह डाला कि मैं आपके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाना चाहता हूं. या बात सुनते ही ऊर्फी जावेद थोड़ी देर के लिए डर गई, और जिसके बाद ऊर्फी जावेद को यह महसूस किया कि फैंस लोगों के साथ मजाक करना सही नहीं रहता है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *