सुपरस्टार बनने के बाद आपके पसंदीदा साउथ अभिनेताओं का लुक कितना बदल चूका है आइये जाने इसके बारे में

बीते कुछ सालों में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा बदलाव आया है। आज के समय में इस इंडस्ट्री की फिल्में देश ही नहीं बल्कि विदेशों में धमाल मचा रही हैं। इतना ही नहीं, इस फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता भी पॉपुलैरिटी के मामले में बॉलीवुड एक्टर्स को टक्कर दे रहे हैं। अल्लू अर्जुन से लेकर महेश बाबू तक, इस इंडस्ट्री स्टार्स को चाहने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है लेकिन आज हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेताओं के जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन की झलक दिखाने जा रहे हैं क्योंकि बीते कुछ सालों के अंदर साउथ अभिनेताओं के लुक में काफी बड़ा बदलाव आया है।

यश
केजीएफ स्टार और कन्नड़ एक्टर यश की पहली फिल्म की फोटो को देखने के बाद तो आपको यकीन ही नहीं होगा कि ये वही ‘रॉकी’ है जिसने केजीएफ में लोगों की वाहवाही लूटी थी।

प्रभास
बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ईश्वर से की थी। इस फिल्म में उन्हें आज देखकर आपको यकीन ही नहीं होगा कि ये एक्टर ‘बाहुबली’ स्टार है। प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बहुत बड़े नाम हैं. उनके फैंस सिर्फ दक्षिण भारत ही नहीं बल्कि पूरे देश में हैं. देश के हर राज्य से उनकी फिल्म बाहुबली को खूब प्यार मिला था. प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर 1979 को चेन्नई में हुआ था.

SEE MORE: प्रियंका चोपड़ा ने सिर्फ एक ट्रांसपेरेंट कपड़े को लपेट कराया अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, यूजर ने कहा- ‘उफ्फ ये…

महेश बाबू
साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की पहली फिल्म राजा कुमारुडु 20 साल पहले प्रीति जिंटा के साथ आई थी। हालांकि महेश बाबू के लुक में भारी भरकम बदलाव नहीं आया है। महेश बाबू साउथ के बड़े सुपरस्टार हैं. उन्होंने एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर से शादी की है. महेश बाबू का जन्म 9 मई, 1975 को चेन्नई में हुआ था.

जूनियर एनटीआर
जूनियर एनटीआर अपनी पहली फिल्म में बेहद मासूम दिखते थे। अब एक्टर के लुक में मैच्योरिटी आ गई है। बाकी उनका लुक भी खास नहीं बदला है। जूनियर एनटीआर अपने दादा और पिता की ही तरह साउथ के बड़े कलाकार हैं. उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है. 20 मई 1983 को हैदराबाद में जन्मे जूनियर एनटीआर बचपन में बहुत क्यूट थे.

SEE MORE: श्रीदेवी के पति ने शेयर की श्रीदेवी की यह अनदेखी तस्वीर, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

राम चरण
चिरूथा के साथ फिल्मों में कदम रखने वाले सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण का भी लुक काफी बदला है। जहां वो पहले काफी पतले थे तो अब एक्टर ने वेट गेन करना शुरू कर दिया है। एक्टर इन दिनों राजामौली की फिल्म ट्रिपल आर में बिजी है। संभव है कि इसके बाद एक्टर का लुक काफी बदला हुआ नजर आए।

अल्लू अर्जुन
यूं तो एक्टर अल्लू अर्जुन बचपन से ही फिल्मों में एक्टिव है। लेकिन बतौर लीड स्टार उनकी पहली फिल्म गंगोत्री थी। तब से अब तक उनका लुक भी खासा बदल चुका है। अल्लू अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल 1983 को तमिलनाडु के चेन्नई में हुआ था. अल्लू अर्जुन ने स्नेहा रेड्डी से शादी की है. दोनों के दो प्यारे बच्चे हैं. अल्लू खुद भी बचपन में बहुत प्यारे दिखते थे.

SEE MORE: इसे बड़ी फिल्म के बाद आ गई थी अमिताभ-रेखा के रिश्ते में दरार, मना कर दिया था साथ में काम करने को

थलापथी विजय
तमिल स्टार थलापथी विजय के लुक में भी पहली फिल्म से अब तक काफी अंतर आ चुका है।

विजय देवरकोंडा
अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा को फिल्मों की दुनिया में आए ज्यादा वक्त नहीं हुआ है। उनकी पहली फिल्म साल 2011 में आई थी। लेकिन इसके बावजूद एक्टर के अंदाज और स्टाइल में भारी बदलाव आ चुका है।

सूर्या
हाल ही में सूर्या की फिल्म जय भीम कई भाषाओं में प्रदर्शित हुई. फिल्म को लोगों का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला. सूर्या का जन्म 23 जुलाई 1975 को तमिलनाडु के कोयंबटूर में हुआ था. उन्हें तमिल सिनेमा में उनके काम के लिए जाना जाता है, जहां वे सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं

SEE MORE: ये है बॉलीवुड के वे 4 फेमस सितारे, इन्होंने सरकारी नौकरी छोड़कर बनाया इतिहास

रजनीकांत
सुपरस्टार रजनीकांत का फिल्मी करियर 45 साल लंबा है। शुरुआती दौर में एक्टर का लुक कुछ ऐसा हुआ करता था। जबकि अब उनके लुक में भारी बदलाव आ गया है।

SEE MORE: 18 साल बाद अलग हुए धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या आइये जाने इनके बारे में

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *