शाहरुख खान को अपना पिता नहीं बताते आर्यन खान, जानिए बड़ी वजह

बॉलीवुड के सुपरस्टार बादशाह शाहरुख खान को तो हम लोग जानते ही हैं, जो अपने दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग ही तरह की मुकाम हासिल की है,और साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री को
अनेकों सुपरहिट मूवी दी है.

फैमिली मेंबर्स के बारे में

बॉलीवुड के सुपरस्टार बादशाह शाहरुख खान अपना कैरियर शुरू करने से पहले उन्होंने गौरी छिब्बर से शादी कर ली, जिसके बाद उनके घर बेटे आर्यन खान का जन्म हुआ, जन्म के बाद ही आर्यन खान स्टार किड्स के नाम से भी जाने जाते थे और हमेशा न्यूज़ मे भी बने रहते थे. शाहरुख खान के आर्यन खान के अलावा एक बेटा और भी है और एक बेटी भी है. शाहरुख खान के पूरे फैमिली में पांच मेंबर है.

चर्चा में क्यों हैं आर्यन खान

हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह ड्रग्स लेते हुए पकड़े जाने की खबर आ रही है. यह यह कोई पहली खबर नहीं है जिसमें आर्यन खान का नाम आ रहा है, स्टार किड्स होने के कारण वे अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते रहते हैं और अपने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर करते रहते हैं, जहां उनके दोस्तों के साथ साथ बादशाह खान का भी फोटो शामिल रहता है.

इस कारण खान को पिता नहीं बताते आर्यन खान

यह तो हम सब जानते ही हैं कि हाल ही में शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार कर लिया था, और जिसके बाद आर्यन खान को मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद कर दिया गया था. और जिसके कारण शाहरुख खान के बड़े बेटे को 25 दिन तक सलाखों के पीछे खाना परा और फिर 28 अक्टूबर को उन्हें जमानत मिली.

दरअसल शाहरुख खान को पिता ना मानने का खुलासा स्वयं शाहरुख खान नहीं किया था, जो बताते हैं कि आर्यन खान को यह ठीक नहीं लगता है कि वह अपने पिता के नाम से जाना जाए, वह अक्सर यह कोशिश करता था कि जितना कम हो सके वह अपने पिता का नाम का उपयोग ना करें.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *