शाहरुख ख़ान पर आया नया संकट : बेटे के बाद अब लड़की सुहाना खान के प्राइवेट फोटो हुए सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की लड़की हमेशा बड़े पर्दे से दूर रहती है, लेकिन उनके स्टाइल के चर्चे आज भी किसी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. फैशन की दुनिया ने बहुत ही कम समय में एक खास पहचान बना ली है, वह जो भी पहनती है सुर्खियां बटोरने में देर नहीं लगती. लेकिन सुहाना आपके अजीबोगरीब रवैये की वजह से सीधे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं।

सुहाना खान कब फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन तब तक फैंस उनके द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सुहाना का नाम उस समय तेजी से खबरों की सुर्खियां बन रहा है। गया जब उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

दरअसल, शाहरुख अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टियां बिताने गए थे। इस दौरान सुहाना खान छुट्टियां एन्जॉय करते हुए बीकी नी में नजर आईं। सुहाना की तस्वीरें तो सार्वजनिक हुईं, लेकिन ट्रोलर्स ने उन पर कटाक्ष नहीं किया और उन्हें बैक-टू-बैक याद दिलाया।

हालांकि यह पहली बार नहीं था जब सुहाना इस तरह के अवतार में नजर आई हैं, इससे पहले भी सुहाना शॉर्ट ड्रेस से लेकर बिकिनी में दोस्तों के साथ चिल करती नजर आ चुकी हैं, लेकिन इस बार सुहाना को बिकिनी में ट्रोलर्स को पता ही नहीं क्यों मिर्ची लग गई।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *