केवल 17 साल की छोटी सी उम्र में ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं सलमान खान की अभिनेत्री भाग्यश्री, दोनो की हिट जोड़ी रही है

बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनती हैं जो यादगार बन जाती हैं और सालों बीत जाने के बाद भी लोग इन फिल्मों को उतना ही पसंद करते हैं, जितना शुरुआत में पसंद करते थे। ऐसी ही एक फिल्म 1989 में रिलीज हुई थी, जिसके डायरेक्टर सूरज बड़जात्या थे। , और उस फिल्म का नाम “मैंने प्यार किया” था। इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री भाग्यश्री की जोड़ी नजर आई थी और यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। और खूब कमाया भी। आज भी लोग फिल्म देखना काफी पसंद करते हैं।

इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान के साथ अभिनेत्री भाग्यश्री मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। दोनों की ये पहली फिल्म थी और सुपरहिट रही थी. इस फिल्म को सलमान और भाग्यश्री के साथ लोगों ने खूब प्यार दिया था. इस फिल्म के बाद भाग्यश्री और सलमान खान रातों-रात स्टार बन गए।

दोस्तों आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक ऐसा सीन था जिसे करने से पहले ही किस्मत से रोना-धोना शुरू हो गया था। आपको बता दें कि इस फिल्म में सुमन यानी भाग्यश्री और प्रेम यानी सलमान खान के प्यार और दोस्ती और इन दोनों के प्यार पाने के संघर्ष को दिखाया गया है. आपको बता दें कि इस फिल्म में एक सीन था जिसमें सुमन को प्यार हो गया था। इस सीन को करने से पहले भाग्यश्री रोने लगी।

आपको बता दें कि इंटरव्यू के दौरान भाग्यश्री ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह काफी नर्वस थीं और इस सीन को शूट करने से पहले ही रोने लगी थीं। जब निर्देशक ने उनसे पूछा कि वह क्यों रो रही हैं, तो भाग्यश्री ने बताया था कि वह एक रूढ़िवादी और पुराने विचारों वाले परिवार से हैं, इसलिए उन्हें यहां केवल चूड़ीदार पहनने की अनुमति है। ऐसे में हगिंग सीन करने से पहले वह घबरा गई और रोने लगी।

फिल्म में भाग्यश्री और सलमान की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है, आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान भाग्यश्री हिमालय दसानी के साथ रिलेशनशिप में थीं और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इंटरव्यू के दौरान भाग्यश्री ने यह भी बताया था कि इस फिल्म मैंने प्यार किया में सुमन जिस तरह की परेशानी से गुजर रही थीं।

उनके वास्तविक जीवन में भी ऐसे ही हालात उस समय भी बने थे। उसने बताया था कि वह हिमालय दसानी से प्यार करती थी और इसकी जानकारी उसके घर पहुंच गई थी। जिसके बाद भाग्यश्री के घरवाले काफी नाराज हो गए और उन्होंने हिमालय से अपना नाता तोड़ लिया. ऐसे में एक्ट्रेस भाग्यश्री ने हिमालय दास के साथ भागकर शादी कर ली. भाग्यश्री भी महज 17 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थीं और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *