आमिर खान की बेटी पहले स्विमिंग पूल में अब अपने बॉयफ्रेंड के साथ कमरे में ये गंदी हरकत करते हुए पकड़ी गई।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान जिनका काफी बड़ा नाम है वही उनकी बेटी इरा खान भी अपनी लाइफ स्टाइल के लिए काफी ज्यादा मशहूर है ऐसे में आमिर खान की बेटी हमेशा ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक से बढ़कर एक तस्वीरों को अपने फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं और इसी कड़ी में एक बार फिर से अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरों को शेयर किया जो कि समय काफी वायरल हो रही है वहीं यह तस्वीरें इंस्टाग्राम की स्टोरी पर लगाई गई है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

दरअसल सामने आ रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर खान की बेटी इरा खान और उनके बॉयफ्रेंड बाथरॉब में दिखाई दिए हैं और ऐसे में बेडरूम में दोनों का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है वहीं तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा खान लिखती है कि मैचिंग रोब्स डेट नाइट! वही अब सोशल मीडिया पर इस जोड़ी की यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही है और नेटीजंस भी उनके अंदाज को पसंद कर रहे हैं!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इससे पहले भी अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरों को इंटरनेट पर शेयर किया था वही जन्मदिन के मौके पर इरा खान बिकनी में अपने दोस्तों और परिवारों के साथ सेलिब्रेशन करती हुई दिखाई देती जिस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बातें भी होने लग गई थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *