अपने पति ऋतिक रोशन ने तलाक लेने के बाद सुजैन खान उड़ा रही है गुलछर्रे, बिकिनी पहनकर…

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं। वह अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। जब से उन्होंने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है तब से दोनों पार्टी या छुट्टियां मनाते नजर आ रहे हैं. सुजैन अक्सर सोशल मीडिया पर अर्सलान के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने जो पोस्ट किया है उसमें सुजैन का अंदाज देखने को मिल रहा है.

सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह ऑरेंज कलर की हॉल्टर नेक बिकिनी में नजर आ रही हैं. इसी के साथ उन्होंने क्रीम कलर का बड़ा हैट पहना हुआ है. तस्वीर में सुजैन की सिजलिंग अदाएं और उनके गजब के एक्सप्रेशन सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहे हैं. जाहिर है लोगों ने सुजैन का इतना हॉट अंदाज पहले नहीं देखा होगा. इस तस्वीर के साथ उनका कैप्शन भी लोगों का ध्यान खींच रहा है.

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हमारे सभी सपने सच हो सकते हैं, अगर हममें उन्हें पूरा करने की हिम्मत और हिम्मत हो। सच तो यह है कि… अगर वह सोने से ज्यादा बार सपने देखती है, तो इसमें कुछ भी बुरा नहीं है। अब सुजैन किन सपनों की बात कर रही हैं, ये तो वो खुद बेहतर जानती होंगी. लेकिन उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर फैंस के दिल की धड़कन तेज कर रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

सुजैन कुछ दिन पहले कैलिफोर्निया से लौटी हैं

हाल ही में सुजैन अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ कैलिफोर्निया में थीं, जहां दोनों क्वालिटी टाइम बिता रहे थे। इस ट्रिप से दोनों की कई तस्वीरें सामने आईं। इसके अलावा सुजैन अपने पूर्व पति को लेकर भी चर्चा में हैं। सुज़ैन और ऋतिक बचपन के दोस्त थे और 2000 में शादी के बंधन में बंधने से पहले कुछ समय से डेटिंग कर रहे थे।

पूर्व जोड़े ने 2014 में भाग लिया। उनके दो बच्चे हैं – बेटे हिरदान और हरेन रोशन। ऋतिक और सुजैन भी अक्सर बच्चों की खातिर एक साथ समय बिताते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *