बॉबी देओल की पत्नी का बेहद आपत्तिजनक स्थिति में Video हुआ इंटरनेट पर वायरल, अब दुनिया कर रही है थू थू….

अगर बॉबी देओल की बात की जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेताओं में से एक है! वही 90 के दशक की फिल्मों में बॉबी देओल काफी सफल अभिनेता माने जाते हैं और हालांकि कुछ सालों में वह बड़े पर्दे से दूर होते हुए चले गए वहीं कुछ साल पहले ही उन्होंने बड़े पर्दे पर वापसी भी की है! लेकिन उन फिल्मों से उनको कुछ खास सफलता हासिल नहीं है!

इसके बाद बॉबी देओल ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर लिया जिसके चलते वेब सीरीज आश्रम से कम बैक कर लिया! बॉबी देओल ने अपनी एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया! वहीं इस वेब सीरीज में उन्होंने बाबा निराला का किरदार निभाया जो कि लोगों को काफी पसंद आया!

अब हाल ही में बॉबी देओल अपनी पत्नी तान्या देओल के साथ एक इवेंट में दिखाई दिए हैं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है हालांकि इस वीडियो में अभिनेता बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल का अंदाज लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है और अब सोशल मीडिया पर तान्या देओल को यूजर्स जमकर ट्रॉल्स कर रहे हैं!

दरअसल हाल ही में बॉबी देओल अपनी पत्नी के साथ मशहूर सिंगर अर्जुन कानूनगो और उनकी पत्नी कलारा डेनिश की शादी का रिसेप्शन अटेंड करने के लिए पहुंचे थे और इस दौरान बॉबी देओल की कई तस्वीरें भी सामने आई है! वही इसके साथ ही उनका एक वीडियो भी जमकर वायरल हुआ है!

इस वीडियो में दिखाई भी दे रहा है कि बॉबी देओल फोटोग्राफर के सामने पहले पहुंच जाते हैं और उनके लिए फोटो क्लिक करवाने से पहले अपनी पत्नी को बुला लेते हैं तो वहीं तानिया देओल बॉबी देओल को नजरअंदाज करके आगे जाने लगती है! फिर वही उनके पास खड़ी होकर तस्वीरें भी खिंचवा लेती है और आप इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग काफी हैरानी जता रहे तो वही तान्या को भी जमकर ट्रोल कर रहे हैं!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bollywoodnewsw (@bollywoodnewsw)

वही सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि तान्या ने अपने पति के प्रति कुछ ज्यादा ही बेरुखी दिखा दी है! वही बॉबी देओल के साथ तान्या देओल जिस तरीके से खड़ी होती ही दिखाई दी है! उसे देख कर तो यह लग रहा है कि वह उन से नाखुश हैं तो वही तस्वीर को खिंचवाते हुए बॉबी देओल का हाथ भी उन्होंने नहीं पकड़ा हुआ है! ऐसे में दोनों को देखकर लग भी रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है!

वही इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों के जमकर रिएक्शन देखे जा रहे हैं! ऐसे में एक ने लिखा है कि अपने पति को शर्मिंदा महसूस करवा रही हैं! एक अन्य ने लिखा कि इन्हें किस बात का एटीट्यूड है! एक यूजर लिखते हैं कि पति के साथ इतना रूखा बिहेवियर?

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *