आलिया भट्ट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा 15 साल की उम्र में ही लड़को के साथ बनाने लग गई थी अवैध संबंध,एक के साथ तो पूरे 2 साल तक…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. फैंस उनकी एक्टिंग और उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं. आपको बता दें कि आलिया ने अपने अब तक के करियर में कमाल की फिल्में की हैं।

आलिया कम उम्र में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया फिलहाल बॉलीवुड की बड़े बजट की फिल्में साइन कर रही हैं। आपको बता दें कि हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि आलिया ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी। दोनों एक्टर्स ने 4 साल तक एक-दूसरे के साथ लंबा वक्त बिताया और फिर एक-दूसरे को पति-पत्नी के तौर पर गोद लिया। इस दौरान कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.

शादी के बाद दोनों एक्टर्स ने अपने-अपने काम की तरफ रुख कर लिया है. लेकिन हाल ही में आलिया का एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आलिया अपने पहले रिलेशनशिप के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।

बता दें कि उनका यह वीडियो साल 2012 का है। जब आलिया करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में एक्टर वरुण घवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का प्रमोशन करने पहुंची थीं। जहां आलिया बात करते हुए बताती हैं कि पहली बार उनका बॉयफ्रेंड 6वीं क्लास में बना था।

वहीं उसका पहला ऑफिशियल बॉयफ्रेंड 10वीं क्लास में था। जिनसे उनका रिश्ता काफी गंभीर था। आलिया ने उन्हें 2 साल तक डेट किया। जिसके बाद लड़के ने आलिया को छोड़ दिया था। एक्ट्रेस के इस पहले रिश्ते के बारे में सुनकर फैंस काफी हैरान हैं.

वैसे अगर आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. उनकी यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी। जो एक सुपर नेचुरल फिल्म होगी। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आलिया और रणबीर को पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने के लिए वे बहुत उत्साहित हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *