कौन बनेगा करोड़पति में आमिर खान को बुलाना पड़ा महंगा, अब खुद का ही शो हो रहा है Buycott…

जैसा कि आप लोग बखूबी जानते ही हैं कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है लेकिन इससे पहले ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म के लिए आक्रोश भी देखा गया है और लोग इस फिल्म को बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर आमिर खान भी लगातार इस फिल्म के प्रमोशन करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं ताकि फिल्म सुपर डुपर हिट हो सके!

अब इस बीच जैसा कि आपको मालूम होगा कि अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर से वापस आ रहा है और इस दौरान इसके पहले ही एपिसोड में बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान भी अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के लिए पोज में जहां एक तरफ आमिर खान के फैंस काफी खुश नजर आए तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों को यह एपिसोड बिल्कुल भी रास नहीं आया है!

दरअसल आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का पहला एपिसोड स्वतंत्रता दिवस विशेष एपिसोड रखा गया और इस एपिसोड में आमिर खान ने शिरकत की है वहीं अब नेटीजंस ने जब यह महसूस किया कि स्वतंत्रता दिवस के विशेष एपिसोड में मेहमानों में से एक आमिर खान भी होने वाले हैं तो सोशल मीडिया पर लोग अमिताभ बच्चन से भी काफी नाराज दिखाई दिए!

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आप लोग अमिताभ बच्चन से नाराज होते में ट्वीट कर रहे हैं और एक नहीं लिखा है कि आज कौन बनेगा करोडपति 3 लॉन्चिंग एपिसोड में आमिर खान का परिचय कराते हुए तालियां बजवाई गई है और प्रशंसा की गई यह मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आया आदमी के लिए ऐसे शब्द क्यों है जिसने कभी यह भी कहा था कि वह भारत में रहने से डरता है!

दरअसल यहां आपको बता दें कि आमिर खान ने अभी कुछ समय पहले यह भी कहा था कि उनकी पत्नी को भारत में रहने से डर लगता है दरअसल 2015 में रामनाथ गोयंका एक्सीलेंस इन जर्नलिज्म अवॉर्ड में आमिर खान ने बोलते हुए कहा था कि जब मैं घर पर अपनी पत्नी के साथ चैट करता हूं तो वह कहती है क्या हमें भारत से बाहर जाना चाहिए? उसे अपने बच्चों का डर है वह इस बात से घबराती हैं कि हमारे आसपास का माहौल कैसा होगा हर एक बार भी डरती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *