वेब सीरीज की मशहूर एक्ट्रेस गहना विशिष्ट ने अपने बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर मचाई धूम, टॉपलेस फोटो किए शेयर….

जैसा की आप लोगों को मालूम होगा कि हाल ही में राज कुंद्रा को लेकर एक बड़ा मामला सामने आ गया था उस समय अभिनेत्री गहना वशिष्ठ उनके समर्थन में खड़ी हुई थी! लेकिन अब फिलहाल तो गहना वशिष्ठ ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों का अपने तरफ ध्यान आकर्षित कर लिया है इसमें उन्होंने एक ऐसी बात भी लिखी है जिसको पढ़ कर आप समझ भी जाएंगे कि वह काफी दुखी भी हालांकि इस पोस्ट के साथ गहना वशिष्ठ ने अपना बोल्ड अंदाज भी लोगों को दिखा दिया!

वहीं अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम के अकाउंट पर अपनी तस्वीरों को शेयर किया है और इन तस्वीरों में बाथरूम में अपनी बात तब के किनारे बैठी हुई दिखाई दे रही है वहीं अभिनेत्री पूरी तरीके से टॉपलेस है और उन्होंने अपनी बॉडी को अपने हाथों से कवर किया हुआ!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Er Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस दौरान गहना वशिष्ठ ने अपनी गोद में केवल तोलिया लिया हुआ है और साथ ही इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री लिखती हैं कि मैं अपने बॉयफ्रेंड से थक चुकी हूं जो मुझे केवल एटीएम की तरह ही ट्रीट करते हैं! वहीं इसी तरीके से गहना वशिष्ठ नहीं इस बात की ओर भी सारा कर दिया कि उनके बॉयफ्रेंड काफी लालची हैं और वह केवल उनके पैसों से प्यार करते हैं!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Er Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *