जूही चावला ने बूढ़े आदमी से शादी क्यों की ? अब सामने आयी वजह

दोस्तो बॉलीवुड एक्ट्रे स जूही चावला अस्सी से नब्बे के दशक में लोगों के दिलों पर राज करती थी। उनकी खिलखिलाती हंसी और मुस्कुराहट के लोग दीवाने थे। इंडस्ट्री में बड़ा नाम और खूब सारा काम कैरियर के पीक पर जूही ने अचानक उन्नीस सौ 96  में मुंबई के बिजनेसमैन जय मेहता से शादी रचा ली। लोगों ने कहा कि उन्होंने पैसों की वजह से बुड्ढे से शादी कर ली लेकिन इतने सालों बाद जूही ने चुप्पी तोड़ी है।

जूही ने बताया कि फिल्मों में आने से पहले जय मेहता को जानती थी लेकिन कई सालों बाद वो एक दोस्त के घर डिनर पर उनसे मिलीं। फिल्म डुप्लिकेट की शूटिंग के दौरान जूही को उनकी मां की मौत के बारे में पता चला तो कारक सिलेक्ट हुई थी। वहीं दूसरी तरफ जय मेहता भी 19 से 90 प्लेन हादसे में अपनी पहली पत्नी सुजाता बिड़ला को खो चुके थे। जूही ने कहा कि वो बेहद बुरे दौर से गुजर रही थी और उन्हें लग रहा था जैसे उनसे हर प्यारी चीज छूटती जा रही है। ऐसे समय में जय मेहता ने उनको सहारा दिया। उन्होंने कहा मुझे जब भी किसी की जरूरत होती थी तो मुझे हमेशा मेरे पास होते थे।

उन्होंने कहा मुझे याद है उन्होंने एक बार मुझे एक ट्रक भरकर गुलाब के फूल भेजे थे जिन्हें देखकर मैं चौंक गई। मुझे लगा कि मैं क्या करूंगी। उन्होंने वो सब किया जो वो कर सकते थे। एक साल बाद जैन ने उन्हें प्रपोज किया। जूही चावला और जय मेहता दो बच्चों के माता पिता हैं। उनकी बेटी का नाम जाह्नवी और बेटे का नाम अर्जुन है। दोनों की शादी को 25 साल हो चुके हैं। अपनी शादी को सीक्रेट रखने पर जूही ने कि उस वक्त इंटरनेट ज्यादा चलन में नहीं था ना ही फोन में कैबरे हुआ करते थे। जूही ने कहा कि उन दिनों शादी के बाद हीरोइन का कैरियर खत्म हो जाया करता था। मेरा करियर पीक पर था। मैं नहीं चाहती थी कि इसका असर कैरियर पर पड़े। इसलिए मुझे अपनी शादी को छुपाना पड़ा था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *