बिग बॉस कंटेस्टेंट ‘निक्की तंबोली’ ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार : फोटोशूट की तस्वीरें हुई वायरल !

बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की तंबोली अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण स्पशल मीडिया पर चाय हुई हैं और उनकी फोटो शॉट की तस्वीरें ने सोशल मीडिया पर सबको दंग कर दिया है। उनके फैंस निक्की तंबोली का नया बोल्ड अवतार देख खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं। निक्की तंबोली के इस बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली की लेटेस्ट फोटोशूट की खबरें आग की तरह फैल रही हैं।

फोटोशूट में निक्की तंबोली बेहद बोल्ड लुक में अदाएं देती नजर आ रही है और लोगों को भी निक्की तंबोली की अदाएं खूब पसंद आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही निक्की तंबोली की तस्वीरें जिस तेजी से वायरल हो रही है उसी तेजी से उन्हें बहुत सारे प्यार भरे कमेंट भी मिल रहे हैं। लोगों को निक्की तंबोली का यह बोल्ड लुक बेहद पसंद आ रहा है निक्की तंबोली ने फोटोशूट के दौरान बेहद ही बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है और ड्रेस को डीपनैक लाइन दी गई है जिसे से ड्रेस और भी ज्यादा बोल्ड और हॉट लुक दे रही है।

निक्की तंबोली का बोल्ड लुक :

निक्की तंबोली किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है हाल ही में पता चला था की निक्की तंबोली ठग सुकेश चंद्रशेखर से मिलने तिहार जेल गई थी। निक्की का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें निक्की सुकेश से मेंहगे गिफ्ट ले रही थी और इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही लोगो ने निक्की को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

एक बार फिर निक्की तंबोली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा लेकिन इसबार लोगो को निक्की की खूबसूरती बेहद पसंद आ रही है। दरअसल निक्की ने एक बोल्ड होटोशॉट करवाया है जिसमें निक्की का यह बोल्ड लूक लोगो को बेहद पसंद आ रहा है। निक्की तंबोली के इन तस्वीरें पर जमकर कमेंट कर रहे है।निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटशूट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में निक्की तंबोली किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं।

निक्की तंबोली के बोल्ड फोटोज देख फैंस हुए बेकाबू :

निक्की तंबोली की लेटेस्ट तस्वीरों में वो बेहद बोल्ड आउटफिट में नजर आ रही हैं। निक्की तंबोली की डीपनेक पर लोगों की नजरें टिक गई है। इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।निक्की तंबोली की इंस्टाग्राम अकाउंट पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। उन्हें 35 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। निक्की तंबोली के फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।
निक्की तंबोली ने बहुत कम उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। निक्की तंबोली ने साउथ इंडस्ट्री में अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम किया है।निक्की तंबोली ने पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 में हिस्सा लिया था। वहीं निक्की तंबोली अन्य रियलिटी शोज के साथ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं।

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *