अंजलि अरोड़ा के MMS वीडियो कांड के बाद एक और वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल : वीडियो देख सब दंग रह गए !

अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसकी वजह से अंजलि अरोड़ा को फिर से ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। पिछले कुछ दिनों सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा के एमएमएस को लेकर काफी बातें हो रही थी।

अंजलि अरोड़ा के इस एमएमएस वीडियो पर अंजलि ने कहा कि इस वीडियो में दिखाई दे रही एक्ट्रेस वह नहीं है उन्होंने कहा कि आज के समय में लोग व्यूज और लाइक के लिए बहुत कुछ करते हैं।अंजलि अरोड़ा ने साफ-साफ कहा कि इस वीडियो में उनका सिर्फ फेस यूज़ किया गया है वह खुद इस वीडियो में मौजूद नहीं है।

अंजलि अरोड़ा का वायरल वीडियो :

अभी उनका यह एमएमएस वीडियो कांड शांत भी नहीं हुआ था कि एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वायरल हो रहे इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा को एक रशियन लड़के के साथ देखा जा रहा है।अंजलि अरोड़ा ने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। इस वीडियो में अंजलि एक लड़के के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है वीडियो में अंजलि ने वाइट कलर की छोटी सी ड्रेस पहनी हुई है। जानकारी के लिए बता दें अंजलि का यह नया गाना शाहरुख़ की फिल्म ‘जोश’ के गाने ‘मेरे ख्यालों की मलिका’ का रीमेक वर्जन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

 अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो को देख लोगों ने उन पर कई सारे कमेंट किए एक यूजर ने लिखा के इस से भी छोटी ड्रेस पहन लेती तो दूसरे ने लिखा कि तुम इस इंडस्ट्री से चली जाओ यह इंडस्ट्री तुम्हारे लिए नहीं है। सोशल मीडिया पर इस तरह के कई कमेंट अंजलि अरोड़ा के वीडियो को मिल रहे हैं।

हाल ही में अंजलि अरोड़ा को कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में देखा गया था। इस शो में उन्होंने अपने को-स्टार मुनव्वर फारूकी के लिए अपनी फीलिंग का इजहार किया था।हालांकि एक्ट्रेस पहले अपने जबरदस्त डांस वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती थी लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस MMS को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। MMS सामने के बाद उन्होंने रोते हुए कहा था कि वीडियो में दिख रही लड़की वो नहीं है। आखिर उन्होंने किसी का क्या बिगाड़ा है।

हाल ही में अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर का एक वीडियो भी वायरल हुआ था वीडियो में कुछ आपत्तिजनक हरकतें होने के कारण अंजलि अरोड़ा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।अंजलि अरोरा की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फोल्लोविंग है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *