Karisma Kapoor को फिल्मों से दूर होकर करना पड़ रहा है यह सब काम, ऐसे चला रही है अपने खर्चे….

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है! और अपने अभिनय से अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है! जिसके चलते आज अभिनेत्री को देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में जाना जाता है! वही करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी है! अभिनेत्री ने जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिलों मैं अपनी खास जगह बनाई है!

हालांकि अब करिश्मा कपूर किसी भी फिल्म में नहीं दिखाई देती! लेकिन फिर भी आज के समय में करिश्मा कपूर काफी लाइमलाइट में रहती है! और ऐसा इसलिए है! क्योंकि लोगों का मानना है कि करिश्मा कपूर अब फिल्मों में दिखाएं नहीं लेती है! लेकिन फिर भी वह एक लग्जरी लाइफ़स्टाइल जिंदगी जीती है!  ना ही तो वह किसी फिल्म में नजर आती है!  तो फिर उनका घर कैसे चलता है? आइए हम बताते हैं! आपको इसके पीछे का राज!

दरअसल करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों से दूर रहती हो! लेकिन वह टीवी पर अक्सर ही ब्रांड के विज्ञापन और प्रमोशन करते हुए नजर आती ही रहती है! ऐसे में करिश्मा कपूर की बात करें तो! वह अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई में रहती है!

इनके खर्चे का पैसा पुराने पति से आता है! वह आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा कपूर को तलाक देने के बाद उनके हस्बैंड संजय कपूर (Sanjay Kapoor) उनका और उनके बच्चों का पूरा ध्यान रखते हैं! और साथ ही संजय कपूर करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को हर महीने पैसे भी देते रहते हैं!

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर का बॉलीवुड का सफर जितना शानदार रहा है! उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ खराब नहीं है! करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने एक बड़े बिजनेसमैन संजय कपूर (Sanjay Kapoor) के साथ शादी करी थी! लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया था! एसे में तलाक के बाद करिश्मा कपूर को अपने दोनों बच्चों की कस्टडी के लिए काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा था!

वही बताया यह भी जाता है! कि करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को संजय कपूर (Sanjay Kapoor) से तलाक लेने के बाद उनके पति का मुंबई वाला बांग्ला भी करिश्मा कपूर को दे दिया गया था! जिसमें वह अपने बच्चों के साथ हंसी खुशी जिंदगी जीती है! और इतना ही नहीं संजय कपूर तलाक होने के बाद करिश्मा कपूर को हर महीने 10 लाख उनके बच्चों की परवरिश के लिए देते हैं! और साथ में संजय कपूर ने अपने बच्चों के नाम 14 करोड़ की बांड भी खरीद रखे हैं! जिसका हर महीने 10 का ब्याज करिश्मा कपूर के पास आ जाता है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *