बड़ा खुलासा सुनील शेट्टी ने मुस्लिम लड़की का धर्म बदलवाकर की थी शादी।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सिटी को हाल ही में अपनी पत्नी माना शेट्टी के साथ सपोर्ट किया गया वहीं इस दौरान उनकी कुछ खास तस्वीरें भी सामने आई हैं जिन्हें हम आपको दिखाने वाले हैं तो आइए देखते हैं उनकी तस्वीरों को-

सुनील शेट्टी और माना शेट्टी इस दौरान अपने कुछ दोस्तों के साथ डिनर करने के लिए आए हुए थे और वहां पर मौजूद पेपराजी को दोनों के साथ में कई बोल दिए हैं!

वही सुनील शेट्टी हमेशा से ही अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों से दूर रहना ही पसंद करते हैं वहीं दूसरी ओर उनके चाहने वालों को सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की लव स्टोरी काफी ज्यादा प्रभावित करती है!

बता दें कि अभिनेता सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले ही माना से शादी कर ली थी वही दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प बताई जाती है ऐसे में सुनील शेट्टी ने जब पहली बार माना को देखा तभी उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए थे!

वही सुनील शेट्टी की पत्नी का जन्म पंजाबी मुस्लिम परिवार में हुआ था और उनके माता-पिता मनीषा चौधरी रखा हुआ था तो वहीं सुनील शेट्टी कर्नाटक की टुलु बोलने वाली परिवार से आते हैं वही दोनों के परिवार को यह डर था कि अलग कल्चर रीति रिवाज होने के चलते उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चल पाएगी!

ऐसे में दोनों को ही अपने अपने परिवार व मनाने में लगभग 9 साल लग गए और उन्होंने 25 दिसंबर 1991 को शादी रचाई! सुनील शेट्टी से शादी करने के बाद मानव ने अपना धर्म तक बदल लिया था वही शिव शेट्टी की पत्नी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी शादी काफी मजेदार थी और 10 दिन तक इसके फंक्शन भी चले थे!

मालूम हो कि जब दोनों की शादी हुई थी तो उस समय सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत नहीं की थी वही शादी के बाद सुनील शेट्टी ने साल 1992 में बलवान फिल्म से एंट्री की थी उस समय से आज तक सुनील शेट्टी ने फैमिली में की अपनी इमेज को बनाए रखा हुआ है वही दोनों के दो बच्चे भी हैं! बेटी अथिया शेट्टी और बेटा अहान शेट्टी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *