रोहित शेट्टी की फ़िल्म सिंघम 3 में अजय देवगन के साथ काम करने वाले है ये हीरो फ़िल्म होगी सुपर हिट

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की सिंघम फ्रेंचाइजी इन दिनों अपनी तीसरी फिल्म सिंघम 3 को लेकर चर्चा में है। आए दिन इस फिल्म से जुड़ी कोई न कोई अपडेट सामने आती रहती है। अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है जिसे जानने के बाद आपके होश नहीं उड़ेंगे. सोशल मीडिया पर खबरें आ रही हैं कि अजय देवगन स्टारर इस फिल्म में बॉलीवुड के एक और सुपरस्टार की एंट्री हो गई है।

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक इस फिल्म में अजय देवगन की एंट्री बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की होगी. सिंघम 3 में सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे। हालांकि उनका रोल कैसा होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

हाल ही में फिल्म की शूटिंग की जानकारी सामने आई थी। जिसमें दावा किया गया था कि रोहित शेट्टी इन दिनों सर्कस के निर्देशन में व्यस्त हैं। जबकि अजय देवगन भोला, दृश्यम 2 और मैदान की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही अजय और रोहित अप्रैल 2023 में सिंघम 3 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं और यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी कॉप यूनिवर्स फिल्म होगी। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

बता दें, सलमान खान बैक टू बैक कई फिल्मों में कैमियो करते नजर आएंगे। जिसमें पठान, गॉडफादर जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं। वहीं टाइगर 3 में किंग खान शाहरुख खान भी कैमियो करते नजर आने वाले हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *