अर्चना पूरन सिंह के बेटा है बेहद हेंडसम, बॉलीवुड सितारे की लगते है फीके, लेटेस्ट तस्वीर देख फैन्स के उड़ गए होश बोले- यकीन नहीं होता…

अर्चना पूरन सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। उनकी फिल्में और अदाएं आज भी लोगों के जेहन में हैं. अर्चना पूरन सिंह ने एक नहीं बल्कि कई बड़ी फिल्में की हैं जैसे- ‘मेरा दिल लेके देखो’, ‘इंसां’, ‘मेला’, ‘मोहब्बतें’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘बड़े दिलवाला’, अर्चना ‘शोला और शबनम’, ‘जलवा’, ‘अग्निपथ’, ‘लड़ाई’ आदि जैसी बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। बता दें कि अर्चना ही नहीं उनके दोनों बेटे भी काफी पॉपुलर हैं।

अर्चना पूरन सिंह के दो बेटे हैं, एक का नाम आर्यमन सेठी और दूसरे का नाम आयुष्मान सेठी है। वहीं आपको बता दें कि आयुष्मान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. कभी पूल के किनारे बैठे नजर आ रहे हैं तो कभी शर्टलेस पोज देते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को जमकर पसंद किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmaan Sethi (@ayushmaansethi)

आयुष्मान की ताजा तस्वीर देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा कि क्या बात है आपने दिल जीत लिया है. तो दूसरे ने कहा कि आप अर्चना जी के बेटे हैं, विश्वास नहीं होता कि बच्चे कितने बड़े हो गए हैं। आपको बता दें कि आयुष्मान को घूमने का शौक है, उनके इंस्टा हैंडल पर अलग-अलग देशों की तस्वीरें देखी जा सकती हैं। इसके साथ ही उन्हें स्वादिष्ट खाना खाना और गाने गाना भी पसंद है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *