इस बड़ी वजह से करीना कपूर के घरवाले नहीं चाहते थे सैफ शादी, अब करीना भी फुट फुटकर रो रही सैफ से शादी कर…

अभिनेत्री करीना कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई जानता है और हर कोई उनकी अदाकारी और खूबसूरती का दीवाना भी बनाया है! वही अभिनेत्री ने अभी तक अपने फिल्मी करियर में काफी हिट फिल्म में काम किया है और इंडस्ट्री को अपना दीवाना भी बनाया है वहीं उनकी निजी जिंदगी हमेशा ही बेहद दिलचस्प रहे हैं क्योंकि ऐसा भी कहा जाता है कि करीना कपूर ने अपने परिवार की इच्छा के खिलाफ शादी की है!

दरअसल अभिनेत्री करीना कपूर के घर वाले नहीं चाहते थे कि सैफ अली खान से कभी उनकी शादी हो साफ लफ्जो में कहा जाए तो उनके परिवार वाले सैफ अली खान को अपना दामाद बिल्कुल भी नहीं बनाना चाहते थे और यही वजह है कि इन दिनों यह बातें सोशल मीडिया में छाई हुई है और यह बिल्कुल सच है और इसके पीछे एक ऐसी वजह है जो आज हम आपको बताने वाले हैं!

दरअसल ऐसा भी कहा जाता है कि सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर के परिवार वाले बिल्कुल भी नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी करीना कपूर सैफ अली खान से शादी कर ले क्योंकि सैफ अली खान पहले से ही शादीशुदा हुआ करते थे और उनके दो बच्चे भी थे और यही वजह से करीना कपूर के माता पिता बिल्कुल भी नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी किसी की दूसरी पत्नी बन जाए और कोई भी की है सब मां-बाप बिल्कुल कि उनकी बेटी ऐसे शख्स से शादी करें जो पहले से ही 2 बच्चों का पिता हो!

वहीं सूत्रों के अनुसार मालूम चल रहा है कि करीना कपूर को भी अब दुख हो रहा है और वह भी काफी परेशान है दरअसल सैफ अली खान इन दिनों अपनी पत्नी की करीना कपूर के उस बयान को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं जिसके बाद यह भी कहा जा रहा है कि सैफ अली खान से शादी करने के बाद करीना कपूर अब पछता रही है!

हाल ही में करीना कपूर ने कहा कि कुछ सालों में एक साथ दो बच्चों को जन्म देने के बाद अब वह बिल्कुल भी फिट नहीं रह गई हैं और उन्हें फिर से सेव लाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है और काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है इतना ही नहीं बल्कि अब करीना कपूर फिल्मों में भी दिखाई नहीं दे रही है जिसके कारण यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें शादी करने का पछतावा हो रहा है क्योंकि उनका फिल्मी करियर भी खत्म होने के कगार पर है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *