हरियाणा की डांसर सपना शर्मा पर हुआ 70 साल का बूढ़ा बेकाबू कर दी ये हरकत।

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना शर्मा अपने जबरदस्त डांस के चलते यूट्यूब पर चर्चा में बनी रहती हैं. आपको बता दें कि एक बार फिर सपना शर्मा का एक गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांसर सपना शर्मा अपने डांस को लोगों के बीच इतना बिखेर रही हैं, जिसे देखने के बाद किसी के भी होश उड़ जाएंगे. इतना ही नहीं सपना शर्मा के डांस के लाखों दीवाने हैं. सपना शर्मा अपने हॉट डांस मूव्स से सभी को अपना दीवाना बनाती हैं.

जानकारी के लिए बता दें की वायरल हो रहे वीडियो में सपना शर्मा तू गोरी मैं काला गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि व्हाइट और पिंक कलर के सूट में सपना शर्मा सभी को मदहोश करती नजर आ रही हैं. डांसर अपने डांस का लोगों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

गौरतलब है कि सपना शर्मा के इस वीडियो को शिवम मस्ती नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। मालूम हो कि आज सपना शर्मा एक जबरदस्त डांसर हैं जिनकी सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है जो दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. यही वजह है कि सपना शर्मा के गाने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचाने लगते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Sheikhpura (@thesheikhpura)

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *