दीपिका पादुकोण की इन बोल्ड तस्वीरों को देख हो जाएंगे दिवाने, हर तस्वीर ढा रही कहर…

बॉलीवुड की हाई पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार दीपिका पादुकोण अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं। साथ ही उनका बोल्ड लुक भी खूब चर्चा में रहता है तो आज हम आपको एक्ट्रेस के अब तक के सबसे बोल्ड और सिजलिंग अवतार से मिलवाते हैं.

अपनी खूबसूरती से दुनिया को दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का ये बोल्ड अवतार जरा देखिए। रेड कलर का वन पीस पहने दीपिका बेहद हॉट लग रही हैं। उनका ये लुक सभी को अपना दीवाना बना रहा है. उन्होंने अपने लुक को मेसी बालों से कंप्लीट किया। फोटो में दीपिका इंटिमेट पोज देती नजर आ रही हैं।

अब जरा देखिए ‘मस्तानी’ का ये हॉट लुक. ब्लैक मोनोकिनी में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। अपने लुक को और स्टाइलिश बनाने के लिए दीपिका ने मोनोकिनी के ऊपर गोल्डन कलर का क्रॉप जैकेट कैरी किया है. दीपिका का ये लुक बेहद हिट और यूनिक लग रहा है. खुले बालों, लंबे मोजे और काले स्नीकर्स के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया।

ऑरेंज स्लिट डीपनेक वन पीस में दीपिका पादुकोण का ये लुक भी कहर ढा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को हाइलाइट मेकअप, डार्क ब्राउन लिप कलर और रेड हील्स से पूरा किया। फैंस को दीपिका का ये बोल्ड अंदाज काफी पसंद आया है.

आप भी देखिए ‘पठान’ एक्ट्रेस का ये लुक. ब्लैक फेदर बैकलेस गाउन में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को पोनी मेसी बन, लॉन्ग ईयररिंग्स, डायमंड रिंग और स्मोकी आईज से पूरा किया। दीपिका का ये लुक बेहद कातिलाना और सेक्सी है.

साथ ही सफेद मोनोकिनी में सीढ़ियों पर बैठी दीपिका पादुकोण की हॉट और बोल्ड पोज देती हुई यह तस्वीर भी देखें। इस फोटो में उनका बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. हर तरफ उनके लुक की चर्चा हो रही है. अभिनेत्री ने अपने सिजलिंग अवतार को एक सफेद श्रग और लंबे झुमके के साथ पूरा किया। वहीं उनके छोटे बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *