विवादों में KRK:बिग बॉस 3 में फैशन डिजाइनर को फेंक कर मारी थी बोतल, सलमान-शाहरुख से भी ले चुके पंगा
विवादों में KRK:बिग बॉस 3 में फैशन डिजाइनर को फेंक कर मारी थी बोतल, सलमान-शाहरुख से भी ले चुके पंगा

दिल्ली की इस लड़की ने जड़ दिया सलमान खान को थप्पड़, और उसके बाद किया ये काम

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान जो कि हमेशा ही चर्चा में रहे हैं वहीं अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर में काफी फिल्मों में काम करके अपना काम और नाम दोनों बनाया है लेकिन अभिनेता की प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा तो पर्सनल जिंदगी ही सुर्खियों में रही है! वहीं सलमान खान का बॉलीवुड में काफी नाम है और ऐसे में सलमान खान को चाहने वालों की संख्या भी काफी अधिक है वहीं फैंस भी सुपरस्टार को मुसीबत में देखकर अक्षर हैरान हो जाते हैं आखिरकार सलमान खान का नाम विवादों से भी तो जुड़ता रहा! तो चलिए अब जान लेते हैं एक वह मामला जब सलमान खान एक बड़े मामले में आ गए थे!

यह मामला साल 2009 का है और कई लोगों ने सलमान खान सुष्मिता सेन सोहेल खान शिवानी कश्यप और विजेंद्र सिंह सहित अन्य हस्तियों के साथ दिल्ली में पार्टी की थी वही ऐसे में पार्टी में एक फैशन शो भी आयोजित किया गया था तो नई दिल्ली में एक बिल्डर की बेटी मोनिका प्राइवेट पार्टी में शामिल भी हुई थी और इस दौरान मोनिका ने ना केवल सलमान खान को तमाचा जड़ दिया बल्कि सोहेल खान और सुष्मिता सेन समेत सभी के साथ बदतमीजी भी करने लग गई! मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मोनिका ने इस पार्टी में घुसने की कोशिश की थी वह भी अपने ईमेल फ्रेंड के साथ पार्टी वेन्यूज में!

हालांकि इस दौरान वह पूरी तरीके से बेकाबू हो गई थी और सोहेल खान ने उस समय गॉड से कहा कि मोनिका को अंदर नहीं होना चाहिए तो इस भी सलमान खान यह हंगामा सुनकर उस जगह पर चले गए जहां पर मोनिका ने हंगामा किया था और अचानक से मोनिका ने सुष्मिता सेन को भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर दिया ऐसे में सलमान खान ने जब उनको प्यार से जाने के लिए कहा तो उन्होंने अचानक अभिनेता को ही तमाचा जड़ दिया था लेकिन इस रिपोर्ट में तो यह कहा गया है कि सलमान खान ने भी आखिरकार अपना आपा खो दिया था लेकिन उसने खुद को उठाने की बजाय सुरक्षा गार्ड के माध्यम से लड़की को पार्टी से बाहर कर दिया वहीं सलमान खान की इस हरकत से फैंस का दिल भी आहत हुआ है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *