जब एक्ट्रेस अदा शर्मा ने बॉडी के प्राइवेट पार्ट्स को पत्ते के सहारे ढका, सोशल मीडिया पर लोगों ने कर दिया ट्रॉल, देखें फोटो….

फेमस अदा शर्मा ने हाल ही में फिल्मों से ज्यादा अजीबोगरीब अंदाज में करवाया फोटोशूट, वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल अदा के शूट की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने शरीर को हरी पत्तियों से ढका हुआ है. वहीं इनके कानों में कीड़े और हाथों में डंडे भी नजर आ रहे हैं। दरअसल अदा ने इंस्टाग्राम पर शूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कृत्रिम पत्तों वाली ड्रेस और कीड़ों और डंडों की जूलरी पहने नजर आ रही हैं. कई फैंस उनकी तस्वीरें देखकर हैरान रह गए। वहीं कुछ फैंस इस पे का लुत्फ भी उठा रहे हैं। एक ने लिखा- आओ दीदी के पते बजाओ। तीन पत्ती मेरी – तीन तेरी।

अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में हुए फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर की हैं. फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मुझे कुछ नहीं पता, पब्लिक डिमांड पर फोटो।

अदा शर्मा की लेटेस्ट फोटोज को देखकर ज्यादातर फैंस ने दिल, आग और चौकाने वाले इमोजी शेयर किए हैं. फोटोज में उनका बोल्ड और सेक्सी लुक काफी पसंद भी किया जा रहा है. अदा शर्मा की तस्वीरों पर एक ने कमेंट करते हुए लिखा- पत्ता-पत्ता बूटा-बूटा। एक अन्य ने लिखा- मेरे को जब पत्ता है किम दिन पर दिन और खूबसूरत होता जा रहा है।

आपको बता दें कि अदा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत हॉरर फिल्म 1920 से की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। अदा ने फिल्म में शानदार एक्टिंग की थी। अदा शर्मा ने अपने करियर में ज्यादा सफलता हासिल नहीं की है। 1920 की फिल्म के बाद, वह फिर, हम है राही कर के और हंसी तो फसी जैसी फिल्मों में दिखाई दीं। हालांकि, इनमें से कोई भी सफल नहीं हुआ।

उन्होंने कमांडो सीरीज की तीनों फिल्मों में काम किया। हालांकि विद्युत जामवाल के साथ यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। अदा ने हिंदी के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में भी काम किया। अदा शर्मा लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। उन्हें आखिरी बार 2019 में कमांडो 3 में देखा गया था। 2020 में, वह वेब सीरीज पति पत्नी और पंगा में दिखाई दीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *