अब सिर्फ 750 रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर, यह फैसला सरकारी गैस कंपनी ने लिया है
अब सिर्फ 750 रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर, यह फैसला सरकारी गैस कंपनी ने लिया है

अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों के दिलों में राज बना चुके अशोक शिराफ, आज इस हालत में जिंदगी जीने को मजबूर, देखें फोटो

बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया के साथ-साथ मराठीत हमें भी अपनी दमदार कॉमेडी और बेहतरीन अदाकारी से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता अशोक सराफ आज फिल्मी दुनिया दुनिया से दूर होने के साथ-साथ लाइट से भी काफी दूर हो चुके हैं वहीं उन्होंने अपनी दमदार कॉमेडी शो टाइमिंग से लाखों दर्शकों के दिलों पर राज किया है और इसी वजह से मराठी फिल्म जगत में उनको सम्राट अशोक तक कहा जाता है! वही आज हम आप को उनके बारे में ही बताने वाले हैं तो चलिए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी हुई कुछ अहम बातें!

अभिनेता अशोक सराफ का जन्म 4 जून 1947 को दक्षिण मुंबई में हुआ था और उनके पिता एक इंपोर्ट एक्सपोर्ट का बिजनेस किया करते थे वही अशोक के पिता हमेशा से ही चाहते थे कि उनका बेटा पढ़ाई लिखाई पूरी करके एक अच्छी सी नौकरी हासिल करने और अपनी जिंदगी में सेटल हो जाए लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था जिसने उनको अभिनय की दुनिया में लाकर खड़ा कर दिया!

अशोक के फिल्मी करियर के बारे में बात की जाए तो साल 1969 से ही अभिनेता फिल्मों और टीवी की दुनिया में काम करना शुरू कर दी अपने करियर में उन्होंने 250 से अधिक फिल्मों में काम किया है और इनमें से 100 से अधिक फिल्म कमर्शियली सक्सेसफुल भी रही हैं! वही आपको बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड में अलार्म अर्जुन जैसी दमदार फिल्म में भी काम किया है!

वहीं अगर उनकी पर्सनल जिंदगी के बारे में बात की जाए तो अशोक सराफ ने निवेदिता सराफ जोशी के साथ शादी रचाई थी जो की आयु में उनसे तकरीबन 18 साल और ऐसे में उनकी शादी के बाद आयु के फैसलों की वजह से उनके रिश्ते पर भी कई सवाल उठाए गए लेकिन इन सबके बावजूद अभिनेता ने कभी भी इन बातों को अपने रिश्ते के बीच नहीं आने दिया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *