भाई मुकेश अंबानी के दोस्त को दे बैठी थीं दिल, जानें कौन हैं एशिया के सबसे अमीर शख्स की बहन
भाई मुकेश अंबानी के दोस्त को दे बैठी थीं दिल, जानें कौन हैं एशिया के सबसे अमीर शख्स की बहन

मुम्बई पुलिस हुई सलमान खान पर मेहरबान केवल 7 दिनों में कर दिया सलमान खान के लिए ये बड़ा काम

सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को हाल ही में एक धम की भरा पत्र मिला था। इसके बाद सलमान खान ने सेल्फ डिफेंस के लिए गन लाइ सेंस के लिए अप्लाई किया। मुंबई पुलिस ने यह लाइ सेंस सलमान खान को जारी किया है। गौरतलब है कि 22 जुलाई को सलमान ने इस लाइ सेंस के लिए मुंबई के पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से भी मुलाकात की थी। वहीं धम की मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी। इसके साथ ही एक्टर ने अपनी कार को अपग्रेड भी किया था। ये भी पढ़े- गोवा में सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ये हरकत करते हुए दिखी।

सलमान खान को बं दूक लाइ सेंस जारी करने से पहले फाइल को सत्यापन के लिए पुलिस आयुक्त (जोन 9) कार्यालय में भेजा गया था। इसके अलावा अगर आवेदक का कोई आपराधिक रिकॉर्ड है तो उसकी भी जांच की जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के प्रतिनिधि ने पुलिस मुख्यालय स्थित संबंधित शाखा से लाइ सेंस लिया. आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैं ग से सलमान खान को मा रने की धम कियां मिल रही हैं। इसके बाद उन्होंने बुलेट प्रूफ बनाने के लिए अपनी लैंड क्रूजर कार को भी अपडेट किया।

लॉरेंस बिश्नोई गैं ग से सलमान खान को पहले ही धम कियां मिल चुकी हैं। काला हिरण शिकार मामले के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर अभिनेता को धम की दी थी। बिश्नोई समाज में काले हिरण को बहुत पवित्र माना जाता है। इस बात को लेकर बिश्नोई समाज में सलमान खान के प्रति काफी गुस्सा था। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की ह त्या के बाद 6 जून 2022 को सलमान खान के पिता सलीम खान को एक खत मिला था. लिखा था कि उनकी और उनके बेटे की किस्मत भी पंजाबी सिंगर की तरह होगी. इसके बाद सलीम खान ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *