गोवा में सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ये हरकत करते हुए दिखी।

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। सारा लगातार अपने इंस्टाग्राम पर कई तरह की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अब सारा ने इंस्टाग्राम पर कई किस्से शेयर किए हैं, वह गोवा पहुंच चुकी हैं और वहां से फैन्स को अपडेट दी हैं. ये भी पढ़े- रिलीज होने से पहले ही आमिर खान की फ़िल्म लाल सिंह चड्डा का सोशल मीडिया पर होने लगा Boycott,लोग बोले…

रविवार को सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पर गोवा से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह सफर कर रही हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने होटल के कमरे से कॉफी मग दिखाते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की। कुछ समय पहले सारा तेंदुलकर भी छुट्टियां मनाने गोवा पहुंची थीं।

आपको बता दें कि सारा तेंदुलकर लगातार कई शूट्स में हिस्सा ले रही हैं, उन्होंने कई विज्ञापन भी किए हैं। सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट के कई पोस्ट भी शेयर किए हैं.

24 साल की सारा तेंदुलकर कभी मुंबई में रहती हैं तो कभी लंदन में इस बात की जानकारी वह लगातार देती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने लंदन से अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर के साथ एक तस्वीर शेयर की। सारा ने अर्जुन के साथ मुन्ना भाई और सर्किट का मीम रीक्रिएट किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *