डर्टी गर्ल विद्या बालन शादी से पहले इन 3 मर्दों के साथ कर चुकी है मुंह काला, खुद दुनिया के सामने खोले अपने काले राज

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन जिन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है वहीं उन्होंने इंडस्ट्री में अपने दम पर ही लगा बनाए हैं और यही कारण है कि उनकी रंगत कभी भी फीकी नहीं पड़ती है वहीं वह अक्सर ही अपने बेबाक बयानों के लिए भी फेमस है और हाल ही में उन्होंने रणवीर सिंह के फोटो शूट पर भी अपनी बात कही थी! वहीं साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी करने के बाद इस समय अभिनेत्री शादीशुदा जिंदगी को इंजॉय कर रही हैं लेकिन शादी करने से पहले सिनेमा जगत के कई सुपरस्टार के साथ अभिनेत्री रिलेशनशिप में रह चुकी हैं! तो आइए जानते हैं उन अभिनेताओं का नाम –

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

सैफ अली खान

जैसा कि आपको मालूम होगा की फिल्म परिणीता से विद्या बालन ने साल 2005 में बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें उनके अपोजिट पटौदी खानदान के सैफ अली खान थे वही बताया तो ऐसा भी जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों काफी करीब आ गए थे और उस समय सैफ अली पत्नी अमृता से तलाक लेने के बाद बिल्कुल अकेले थे!

शाहिद कपूर

वही अपनी पहली फिल्म के बाद साल 2008 में उन्होंने फिल्म किस्मत कनेक्शन में काम किया था और इस दौरान विद्या बालन और अभिनेता शाहिद कपूर दिखाई दिए थे वही इन दोनों के रिश्ते को लेकर भी खबर आ रही थी लेकिन दोनों ने कभी भी इस पर खुलकर बातचीत नहीं की है!

जॉन इब्राहिम

इन दोनों के अलावा बॉलीवुड के शानदार अभिनेता जॉन इब्राहिम के साथ भी विद्या बालन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं दरअसल फिल्म सलामी इश्क के दौरान दोनों के बीच इश्क हो गया था और उन दिनों दोनों को कई जगह एक साथ भी देखा गया था वही दोनों के इस रिश्ते ने काफी ज्यादा चर्चा भी बटोरी थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *