जब ऊर्फी जावेद बोल्ड कपड़े पहन पहुंची इवेंट में, छोटे बच्चे के साथ करने लगी ये काम, लोग बोले: बच्चे को तो बख्श दो….

ऊर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से चर्चा में आ जाती है भले ही वह किसी फिल्म में नजर नहीं आती हो लेकिन उनकी पॉप उल्टी किसी अभिनेत्री से कम की नहीं है और कैमरामैन उनका इंतजार भी करते हुए दिखाई देते हैं वही एयरपोर्ट या अन्य किसी स्थान पर उनकी एक झलक पाने के लिए कैमरामैन घंटो तक इंतजार करते हैं!

वहीं अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा ही अपने फैशन सेंस और अतरंगी कपड़ों की वजह से ट्रोल होती रहती है लेकिन उन्हें इस बात से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है वही अब हर किसी का अपनी तरफ ध्यान आकर्षित कर लेने वाली उर्फी जावेद का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह एक इवेंट में सिंगर अब्बू रोजिक से बात करती ही दिखाई दे रही है!

यहां बता दें कि कजाकिस्तान के रहने वाले अब्बू 18 साल के हैं लेकिन उनका कद 5 साल के बच्चे की तरह है और वह अपनी सिंगिंग के साथ ही अपनी क्यूटनेस के लिए भी काफी ज्यादा फेमस है फिलहाल तो और भी जावेद का उनसे ऐसे बात करना लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है जिसकी वजह से एक बार फिर अभिनेत्री ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है!

वहीं इस दौरान इस इवेंट में भी वह हर बार की तरह ही कुछ अतरंगी कपड़ों के साथ दिखाई दी है वह ब्लैक कलर की नेट साड़ी और ब्रालेट ब्लाउज में दिखाई दी है और इस दौरान उन्हें अब्बू से बातचीत करते हुए देखा गया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *