नशे में धुत्त ऐश्वर्या राय ने करदी सारी हदे पार अभिषेक के सामने करने लगी ऐसी हरकते।
नशे में धुत्त ऐश्वर्या राय ने करदी सारी हदे पार अभिषेक के सामने करने लगी ऐसी हरकते।

अभी-अभी हुआ बड़ा खुलासा: जल्द सलमान खान चढ़ सकते है घोड़ी, और खा सकते है शादी के लड्डू, जानें पूरी खबर…..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता जिनको आज के समय में पूरी दुनिया बखूबी जानते हैं उनका नाम सलमान खान है वहीं हर कोई उनका काफी सम्मान भी करता है ऐसे में अभिनेता ने अपनी जिंदगी में एक के बाद एक कई हिट फिल्मों में काम किया है और पूरी इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है! वही आज के समय में सलमान खान को देश में ही नहीं बल्कि दुनिया में हर कोई बखूबी जानता है वही सोशल मीडिया पर भी हमेशा ही सलमान खान चर्चा में बने रहते हैं और अब हाल ही में कुछ ऐसा ही हो गया है जिससे एक बार फिर से सलमान खान चर्चा में आ गए हैं!

दरअसल एक बेहद बड़ा खुलासा हुआ है जिसके चलते कहा जा रहा है कि जल्द ही सलमान खान घोड़ी चढ़ सकते हैं और जिसके चलते मीडिया में अब हर तरफ सलमान खान की ही बातें हो रही है वही साफ लफ्जो में कहा जाए तो इस समय हर जगह सलमान खान की शादी की बातें हो रही है और हाल ही में मालूम चला है कि 56 साल के हो चुके सलमान खान किसी विदेशी लड़की से शादी करने वाले हैं और उसे अपने पिता सलीम खान की बहू बना सकते हैं!

वहीं अगर इस विदेशी लड़की के बारे में बात की जाए तो उनका नाम यूलिया है और इनके साथ सलमान खान की नजदीकियां दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और हर तरफ बस इन्हीं की बातें हो रही है! हालांकि अभी तक सलमान खान और अभिनेत्री यूलिया ने इस पूरे मामले को लेकर खुलकर कोई भी बयान नहीं दिया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *