सुनील शेट्टी की वाइफ है भारत की दूसरी लेडी अंबानी, जानिए क्या करती है ऐसा बिजनेस जो है अरबों रुपए की है मालकिन…..

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुनील शेट्टी को हमेशा ही उनकी फिल्मों और एक्टिंग के लिए पहचाना जाता है भले ही सुनील शेट्टी फिल्मों के माध्यम से काफी पैसा कमा चुके हो लेकिन इस मामले में तो उनकी पत्नी उनसे पीछे नहीं है! यहां तो बता दे कि सुनील शेट्टी की पत्नी का नाम माना शेट्टी हैं! ऐसे में वह एक सफल बिजनेसवूमैन हैं और उन्होंने अपने बिजनेस से काफी पैसा भी कमाया है और मुंबई में काफी फेमस पर्सनैलिटी मानी जाती है! शायद यही कारण है कि उनको बॉलीवुड की लेडी अंबानी भी कहा जाता है!

सुनील शेट्टी की पत्नी माना सेठी ना केवल एक सफल बिजनेसमैन है बल्कि कई एनजीओ से भी जुड़ी हुई है ऐसे में अगर उनके बिजनेस की बात करे तो शेट्टी फैमिली की सबसे ज्यादा इनकम माना शेट्टी के काम धंधे से ही आती है और माना से ही अपने पति सुनील शेट्टी के साथ रियल स्टेट फोरम भी चलाती हैं जिसका नाम S2 रियलिटी एंड डेवलपर्स है! वहीं इसी के माध्यम से माना शेट्टी ने मुंबई में 21 शानदार लग्जरी विला बनाए हुए हैं और यह हर एक लग्जरी विला 6500 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है वहीं आलीशान बंगलों में सभी आधुनिक सुख सुविधा के इंटीरियर फर्नीचर का भी इस्तेमाल किया गया!

वही सफल बिजनेस चलाने के साथ-साथ माना शेट्टी सोशल वर्किंग में भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं वही वह सेव द चिल्ड्रन नाम की एक एनजीओ से जुड़ी हुई है जो कि गरीब बच्चों की भलाई के लिए काम किया करती है वहीं अभिनेता की पत्नी चैरिटी के लिए फंड रेजिंग इवेंट्स का आयोजन भी करती हैं और इस एनजीओ के लिए फंड इकट्ठा कराती है! वही इन सबके अलावा माना मुंबई में एग्जीबिशन भी लगाती है जिसमें इकट्ठा हुआ पैसा गरीब जरूरतमंद महिलाओं के काम आ जाता है!

वहीं अभिनेता सुनील शेट्टी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने साइड बिजनेस से पैसा कमा लेते हैं इनमें प्रोडक्शन हाउस बुटीक रियल स्टेट और रेस्टोरेंट जैसे बिजनेस शामिल है और उनकी पत्नी के बिना इस बिजनेस को संभाल पाना सुनील शेट्टी के लिए भी काफी कठिन होता है ऐसे में माना शेट्टी की इस काबिलियत के लिए ही उनको बॉलीवुड की लेडी अंबानी कहा जाना भी ठीक लगता है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *