फैशन के चक्कर में अपनी इज्जत की उड़ाई धज्जियां…. कियारा आडवाणी का वीडियो हो रहा वायरल….

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कियारा आडवाणी अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है। उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई जिसकी वजह से दुनिया भर में लोगों उन्हे जानते हैं और पसंद करते हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी अच्छी खासी लंबी है, और उनके पास उनकी हर एक तस्वीर और वीडियो के दीवाने हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी नई नई फोटो शूट की झलक अपने फैंस के बीच साझा करती रहती है।

https://www.instagram.com/p/CczgmXDPtex/?utm_source=ig_web_copy_link

बनी रहती है सुर्खियों में…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कियारा आडवाणी ने अपने कैरियर में एक से बढ़कर एक मूवी भी है और उन्होंने एक से बढ़कर एक दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम भी किया है और यही वजह है कि लोग उन्हें काफी जानते हैं। उनके फैंस को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनका ड्रेसिंग सेंस उनका स्टाइल भी काफी पसंद आता है।

https://www.instagram.com/p/Cc9gYrto2vm/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि अभिनेत्री अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है और हाल ही में अपनी वीडियो की वजह से काफी चर्चा में आई हुई है उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस पर जमकर अपनी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल साइट पर छाया हुआ है और इस वीडियो में उनके साथ बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर नजर आ रहे हैं जिसे फेंस काफी पसंद कर रहे हैं।

स्टाइलिश वन पीस में एक्ट्रेस आई नजर..

वायरल वीडियो की बात की जाए तो इस वीडियो में पहले शाहिद कपूर नजर आते हैं वहीं उन्होंने ब्लैक कुर्ते पजामे के साथ ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट पहनी हुई है और उनका यह लुक भी बड़ा ही कमाल का लग रहा है और जिसके बाद क्यारा आडवाणी वैनिटी कार से बाहर आती हुई दिख रही है और फिर दोनों एक साथ पोज देने लग जाते हैं ऐसे में इस दौरान अभिनेत्री ने कैमल कलर की काफी अधिक स्टाइलिश वन पीस ड्रेस पहनी हुई है। कियारा के ड्रेस के नीचे ब्लैक कलर का नेट लगा हुआ दिख रहा है साथ ही उनकी यह ड्रेस ऑफ शोल्डर की थी।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *