पोज़ देते हुए मुबई एयरपोर्ट पर कैमरे के सामने हुई उर्फी oops मोमेंट का शिकार

हम सभी इस बात से बखूबी वाकिफ है कि बिग बॉस फेम उर्फी जावेद हमेशा अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही होती है लेकिन इस बार ठीक इसके विपरीत उर्फी जावेद के कैमरे के सामने आते ही कुछ ऐसा कैद हो गया कि वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं. उर्फी का ये एयरपोर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CdIuAlTlWqP/?utm_source=ig_web_copy_link

मुंबई एयरपोर्ट पहुँची उर्फी जावेद

गौरतलब है कि ताजा वीडियो में उर्फी जावेद मुंबई एयरपोर्ट के बाहर पपराजी के कैमरे में कैद हो गई। कैमरे के सामने आते ही उर्फी ने जमकर पोज देना शुरू कर दिया. हम आपको बता दे कि उर्फी का यह पोज देने वाले वायरल हो रहे इस वीडियो में उर्फी जावेद ने ब्लू कलर की पैंट के साथ ब्रैलेट स्टाइल का फुल स्लीव टॉप पहना हुआ था। इसके साथ ही वह खुले बालों के साथ सटल मेकअप में नजर आईं। वायरल इस वीडियो में बेहद साफ यह दिख रहा है कि उर्फी जावेद ने इतना टाइट ब्रालेट स्टाइल टॉप पहना हुआ था जिसकी वजह से पपराजी के कैमरे को साइड से कैमरे में कुछ ऐसा कैद हो गया, जिससे उर्फी ऊप्स मोमेंट में कैद हो गई.

https://www.instagram.com/reel/CcpCV_roDv1/?utm_source=ig_web_copy_link

हम आपको बता दे कि जैसे ही उर्फी को अपने ऊप्स मोमेंट के बारे में पता चला, उसने एक तरफ से ब्रैलेट को एडजस्ट करना शुरू कर दिया। वीडियो में उर्फी को कई बार ऐसा करते हुए देखा गया है। हालांकि उर्फी जावेद का उप्पस मोमेंट कैमरे में तबतक कैद हो चुका था.

बताते चले कि उर्फी जावेद को देखकर एयरपोर्ट पर पापराजी ने उनसे कहा कि आप काफी अमीर हो गयी है। इसके जवाब में उर्फी ने कहा- ‘किसने कहा मैं अमीर हूं। मनुष्य को हृदय का धनी होना चाहिए. अभी कुछ दिनों पहले ही उर्फी जावेद ने अलग अंदाज मे अपने फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स को ईद-उल-फितर की बधाई दी थी. वीडियो में उर्फी जावेद ईद के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उर्फी का ये यूनिक अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. उनके चाहने वालो को उनका यह अंदाज बेहद पसंद आया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *