Sara Ali Khan भाई Ibrahim Ali Khan संग बिकिनी पहन नहाती आई नजर, फैंस ने किया भद्दे कमेंट्स

Sara Ali Khan was seen bathing in a bikini with brother Ibrahim Ali Khan, fans made lewd comments:बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्मी करियर को लेकर काफी ज्यादा इंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं वही अभी हाल ही में सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे ने भी काफी अच्छा रिस्पांस पाया है और इस फिल्म में अभिनेत्री अक्षय कुमार और अभिनेता धनुष के साथ नजर आए वहीं तीनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया यह आपको बता दें कि इस फिल्म में सारा अली खान की दमदार एक्टिंग की भी हर किसी ने तारीफ की है और वही सैफ अली खान ने भी उनकी तारीफ की है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसी बीच सारा की एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें सारा अपने भाई इब्राहिम खान के साथ स्विमिंग पूल में है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों ने सारा को ट्रोल करना चालू कर दिया। बता दें कि, सारा इस वीडियो में बिकनी पहने हुए नजर आ रही है और अपने भाई इब्राहिम अली खान के ऊपर पानी फेंक रही हैं। दोनों भाई-बहन मस्ती करते हुए नजर आ रहे है। कई लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया और कुछ ने कमेंट कर मजे भी लिए है।

सारा की इस वीडियो पर एक युजर ने लिखा है कि, “अपने भाई के साथ इतनी बेशर्म, कैसी मुस्लिम है ये।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “कौन सी बहन अपने भाई के साथ बिकिनी पहन के नहाती है।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “कैसी बहन हो तुम बिकिनी में भाई के साथ मस्ती कर रही हो” तो दूसरे ने लिखा कि, “बेशर्म बहन”। यह पहली बार नहीं है जब सारा की तस्वीरों या वीडियो पर लोगों नें कमेंट किए हो, इससे पहले भी वह अपने भाई के साथ बिकनी में नजर आ चुकी है और जिसके लिए उन्हें लोगों ने ट्रोल भी किया था। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर तस्वीरें शेयर करती है।

 

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *