ईद के जश्न में नजर आई शहनाज गिल और सलमान खान की क्यूट बॉन्डिंग, बोलीं- ‘छोड़कर आ जाओ’

हम आपको बता दे कि बीती रात ईद के मौके पर पार्टी का आयोजन सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने किया था। अर्पिता द्वारा आयोजित इस पार्टी में पूरे बी टाउन ने हिस्सा लिया। ‘बिग बॉस’ सीजन 13 में नजर आ चुकीं शहनाज गिल भी पार्टी में पहुंचीं। ‘बिग बॉस’ के बाद से शहनाज की पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है। सोशल मीडिया पर शहनाज और सलमान खान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्यार से सलमान को कार तक छोड़ने के लिए कहती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/CdHAFpbh4tz/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4bea7815-e90e-4c4f-8b27-01d9245e5a84&ig_mid=741807A7-B064-4E20-B543-C8FF5F6D526A

हम आपको बता दे कि इन दोनों की ये क्यूट बॉन्डिंग फैन्स को खूब पसंद आ रही है. अर्पिता खान की ईद पार्टी में पहुंची शहनाज गिल के दो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में वह सलमान खान के साथ पपराजी के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह हमेशा की तरह सलमान खान से बात करते हुए उन्हें गले लगा रही हैं। दोनों की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है.

 

हम आपको बता दे कि वहीं वायरल हो रहे दूसरे वीडियो में शहनाज सलमान खान का हाथ पकड़कर उनसे कहती हैं, ‘मुझे छोड़ दो और आ जाओ’. इसके बाद सलमान खान उसे कार तक छोड़ने जाते हैं, तो वह कहती हैं कि देखो सलमान सर मुझे छोड़ने आये हैं। कार में बैठकर शहनाज ने प्यार से सलमान के गाल पर हाथ रखा और कार में बैठ गईं। दोनों के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस खुश नहीं हैं.

https://www.instagram.com/p/CXfa7-hP_u7/?utm_source=ig_web_copy_link

 

आपको बता दें कि शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का हिस्सा बन चुकी हैं। वहीं इससे पहले वह पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ में भी नजर आई थीं और फिलहाल वह अपनी एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *