जल्द आ रहा है मिर्जापुर का तीसरा सीजन, कलिन भैया की पत्नी ने दी जानकारी

मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। पिछले दो सीजन से दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, निर्माता अब ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। हम आपको बता दे की मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक इस सीरीज का तीसरा सीजन इसी साल रिलीज होने जा रहा है.

हम आपको बता दे कि दरअसल मिर्जापुर सीरीज में कालेन भैया की पत्नी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक अपडेट जारी किया है. इस अपडेट में एक्ट्रेस ने तीसरे सीजन की स्टार कास्ट का एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि मिर्जापुर 3 जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाली है. हम आपको बता दे कि रसिका द्वारा शेयर किए गये इस वीडियो में कलिन भैया, गुड्डू पंडित, मुन्ना भैया और बीना त्रिपाठी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा मेकर्स ने तीसरे सीजन की कहानी को और दिलचस्प बनाने के लिए कुछ नए चेहरों को शामिल किया है।

https://www.instagram.com/reel/Cc7IqlhlVQo/?utm_source=ig_embed&ig_rid=aeb5a32b-2481-4893-abb8-61fd90dd4d47&ig_mid=596BCCD1-8435-4D50-A727-80D224727F12

 

हम आपको बता दे की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पूरी स्टार कास्ट कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही है. मीडिया पर वायरल हो रहे ‘मिर्जापुर 3’ की स्टारकास्ट का वीडियो शेयर करते हुए रसिका दुग्गल ने लिखा- ‘मिर्जापुर सीजन 3 जल्द आएगा… अब अमेजन प्राइम वीडियो ही बता सकता है कि यह कब आएगा. अब हर अच्छी चीज़ का इंतज़ार करना होगा… तैयार रहो!’ .

हम आपको अगर मिर्जापुर के दूसरे सीजन में सब कुछ बर्बाद हो जाता है। गुड्डू पंडित कालीन भैया और उनके उत्तराधिकारी मुन्ना भैया के सीने में गोलियों से छलनी कर देते हैं। जिसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री विधवा हो जाते हैं और गुड्डू भैया मिर्जापुर के राजा के सिंहासन पर विराजमान होते हैं। माना जा रहा है कि तीसरे सीजन में नई कहानी होगी लेकिन दुश्मनी पुरानी होगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सीजन 3 की स्टोरी क्या मोड़ लाती है और दर्शकों का कितना प्यार ले पाती है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *