जब कारगिल युद्ध के दौरान पिता को फ़ोन पे आपने बॉयफ्रेंड के किस्से सुनाती थी अनुष्का शर्मा, इंटरव्यू में किया खुलासा

हम सभी जानते है कि बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री अनुष्का शर्मा रविवार को अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी मेहनत से अपना एक अलग मुकाम बनाया है और आज भारत ही नही बल्कि पूरे विश्व मे उनकी एक अलग पहचान है लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या में जन्मीं अनुष्का शर्मा का बचपन असम और कर्नाटक में बीता। अनुष्का शर्मा के पिता अजय कुमार शर्मा एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर है और उनका कहना है कि यह उनके पिता की वजह से है कि वह आज इतने समझदार हो पायी हैं।

https://www.instagram.com/p/CYgSc1LMLtD/?utm_source=ig_embed&ig_rid=fdf82ec2-5b23-4495-b33c-4b34c6df932f&ig_mid=021ADE36-48B0-42C0-B271-D8AC852A390F

 

हम आपको बता दे की अनुष्का शर्मा ने अपने पिता के बारे में कई बार बात की है, जिस पर उन्होंने खुलासा किया है कि उनके पिता ने 1982 के बाद कई युद्ध का हिस्सा त थे जिसमें उन्होंने कारगिल युद्ध भी लड़ा था। वह कहती है हालांकि कारगिल की जंग किसी के लिए भी आसान नहीं थी. वह बताती है कि इस युद्ध के दौरान उनकी मां काफी डरी हुई थीं।

https://www.instagram.com/p/CZV-TL0peqs/?utm_source=ig_embed&ig_rid=af07fbfa-1f22-496c-8e63-3c4fbcfdbfb3&ig_mid=2AD8A672-D0D4-4EB9-A5B4-735439F9104B

 

आपको बताते चले की साल 2012 में अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि- अनुष्का शर्मा का कहना है कि कारगिल का युद्ध बहुत मुश्किल था। उस दौरान मैं बहुत छोटा हुआ करती था लेकिन मेरी मां अक्सर टीवी देखती थीं और न्यूज चैनल बदल देती थीं। मरने वालों की संख्या सुनकर मेरी मां डर जाती थी। जब भी मेरे पापा का फोन आता तो मैं उनसे अपने स्कूल बॉयफ्रेंड और हर चीज के बारे में बात करती थी। यह जाने बिना कि वह अभी-अभी युद्ध में है और किस स्तिथि से गुजर रहे है । अनुष्का शर्मा आगे कहती हैं कि- मैं अपने पापा के काफी करीब हूं, मैं अपने पापा से सब कुछ शेयर करती हूं। मुझे यह कहते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं एक सेना अधिकारी की बेटी हूं। और मेरे पिता ने कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया है। मैं और मेरे पिता एक दूसरे के बहुत करीब हैं और ये मेरे लिए बहुत खुशी की बात है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *