VIDEO: बोल्डनेस दिखाने के लिए उर्वशी ने पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, लुक देख बेकाबू हुए लोग

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। भले ही उन्होंने फिल्मों में कुछ ज्यादा खास कमाल नहीं किया लेकिन इसकी वजह से उनकी प्राण फोरम में कोई भी कमी नहीं आई और बीते कुछ समय से तो उर्वशी की फैन फॉलोइंग और लगातार बढ़ती ही जा रही है।इसका सबसे बड़ा कारण है उनकी बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड अदाएं जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं और जमकर अपना प्यार लुटाते हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cc3XOTdoGdp/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि, उर्वशी के जाने वाले सोशल मीडिया पर भरे हुए हैं उनकी फैन फॉलोइंग की अच्छी खासी लंबी लिस्ट है जिन से जुड़े रहने के लिए बहुत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और इसी वजह से दुनिया भर में उनके फैंस मौजूद है। उनके फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं और एक्ट्रेस अपने फैंस का दिल भी कभी नहीं तोड़ दी जिसके लिए वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती और आए दिन अपनी फोटो शूट्स की झलक अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस हॉट लुक में काफी बोल्ड और सिजलिंग अवतार में नजर आती है।उनके फैंस उनका ये लुक काफी पसंद आता है।

https://www.instagram.com/reel/Cc8pD6tB6BX/?utm_source=ig_web_copy_link

हॉट लुक में नजर आई उर्वशी रौतेला…

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्वशी रौतेला ने बीते गुरुवार को एक वीडियो पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक कलर की डीपनेक वाली मिनी ड्रेस पहने नजर आ रही है। अगर बात करें एक्ट्रेस की पूरी लुक की तो उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्राउन ग्लॉसी मेकअप किया है और इसके साथ उन्होंने अपने बालो को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ खुला छोड़ा है।

https://www.instagram.com/p/CcqMsxRIeKP/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि एक्ट्रेस हर बार की तरह इस लुक में भी काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही है, और उनके फैंस को भी उनकी यह काफी पसंद आ रही है वार्ड में जमकर इन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और लगातार उनकी तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं जिसकी वजह से यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/reel/Cc5P2_3IC6y/?utm_source=ig_web_copy_link

जल्द ही दिखने वाली है इस फिल्म में….

उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें जल्द ही एक बिग बजट तमिल फिल्म में देखा जाने वाला है और इस फिल्म के साथ बहुत तमिल में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *