कमल हसन की बेटी की प्राइवेट फोटो को लीक करने वाला और कोई नहीं बल्कि थे उनके बॉयफ्रेंड, देखें…

कमल हसन जिन्हें आप जानते होंगे, उनकी दो बेटियां हैं जिनमें से एक का नाम अक्षरा हसन और दूसरी का नाम श्रुति हसन है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रुति हसन एक बहुत ही अच्छी अभिनेत्री है । साउथ में काफी मशहूर है और इसके अलावा वह बॉलीवुड में भी अपने दमदार अभिनय दिखा चुके हैं और दूसरी ओर उनकी बहन की बात करें तो अक्षरा हसन ने हाल ही में अपना 30वा जन्मदिन मनाया है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम उनके जीवन से जुड़े कुछ राज बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर सभी हैरान रह जाएंगे और इसकी वजह से वह रातों-रात काफी चर्चा में आ गई थी।

दिखने में है काफी खूबसूरत…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्मों से की थी जिसमें वह फिल्म निर्देशक के रूप में थी। उन्होंने बताया कि जब मैं 10 साल की थी तो उनके माता-पिता अलग हो गए थे अक्षरा अपने मां के साथ मुंबई चली गई थी उन्होंने हिंदी और तमिल फिल्मों में अच्छा खासा काम किया है।बता दे कि, अक्षरा देखने में काफी खूबसूरत है, जब भी एक्ट्रेस अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो बहुत तेजी से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है।

2018 में हुई इस वजह से रहती थी स्ट्रेस में…

सूत्रों की मानें तो यह बात 2018 की है, जब एक्ट्रेस की कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसकी वजह से वह काफी स्ट्रेस में आ गई थी और रिपोर्ट्स की माने तो,उन दिनों अक्षरा तनूजा विरवानी के साथ रिश्ते में थीं। अक्षरा की प्राइवेट फोटो लीक होते ही उनके बॉयफ्रेंड सवालों के घेरे में आ गए थे। बता दें अक्षरा अब हिंदू धर्म छोड़ चुकी है और उन्होंने बौद्ध धर्म को अपना लिया है।

https://www.instagram.com/p/CTPU4gwI3NX/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही साउथ इंडियन मूवी ज्वाला अग्नि सिरागुगल में नजर आने वाली है। उनके फैंस उनको देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *