बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार हैं एक्ट्रेस शहनाज गिल, इस दिग्गज कलाकार की फिल्म से करेंगी डेब्यू

बिग बॉस फेम शहनाज गिल एक पॉपुलर पर्सनैलिटी हैं। जिनके चाहने वालों और चाहने वालों की कमी नहीं है। वह बिग बॉस से ही सलमान खान के करीब रही हैं। सलमान खान को भी शहनाज गिल का क्यूट अंदाज और बात पसंद आई। सिद्धार्थ शुक्ला के गुजर जाने के बाद जब शहनाज गिल बिग बॉस में पहुंचीं तो सलमान खान ने उन्हें जिस तरह से हैंडल किया वह सभी के दिल को छू गया। अब शहनाज गिल और सलमान खान के फैंस के लिए एक नया अपडेट सामने आ रहा है. दरअसल, शहनाज गिल की सलमान खान की फिल्म में एंट्री की खबरें सामने आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CXfa7-hP_u7/

ग़ौरतलब है की इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज गिल को सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली में मौका दिए जाने की खबरें सामने आ रही हैं. सूत्रों ने जानकारी दी है कि शहनाज गिल सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में शामिल हुई हैं। इस फिल्म में उन्हें आयुष शर्मा के साथ कास्ट किया गया है। हालांकि, इन रिपोर्टों पर औपचारिक घोषणा अभी बाकी है। शहनाज गिल के जीवन की यहसबसे बड़ी उपलब्धि होने जा रही है कि वह बॉलीवुड में डेब्यू बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान के साथ की मूवी का हिस्सा जा रही है.

https://www.instagram.com/p/CXZ9kTYPAqr/

 

हम आपको साथ ही साथ यह भी बताते चले की हाल ही में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने कभी ईद कभी दिवाली में एंट्री ली है। इससे पहले आयुष शर्मा और सलमान खान ने एक साथ बॉलीवुड मूवी के काम किया है हालांकि, वह फ़िल्म इतनी कामयाब नही हो पायी थी. ऐसा सुनने में आ रहा है कि सलमान खान की इस फिल्म में डांसर, अभिनेता और टीवी शो के एंकर राघव जुयाल भी हिस्सा बनने वाले है. मीडिया जगत में ऐसी भी खबरें हैं कि वह सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली में शामिल हो सकते हैं। हालांकि अभी तक राघव और शहनाज गिल के रोल को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। अब देखते है इनको लेकर कब तक आधिकारिक घोषणा होती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *