सिद्धार्थ और कियारा ने बनाई एक दूसरे से दूरी, सोशल मीडिया पोस्ट से हुआ खुलासा

बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां रही हैं, जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया और उनके ब्रेकअप की खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया. इन्हीं में से एक है सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की जोड़ी। फैंस दोनों को साथ देखना पसंद करते हैं. दोनों की जोड़ी भी बहुत अच्छी है। लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को निराश कर दिया है.

https://www.instagram.com/reel/CTM4mhqq-M6/?utm_source=ig_embed&ig_rid=50b9a5fa-7a1d-4d3e-a215-182875de9505&ig_mid=BB3A480A-24AE-4420-B414-699EA89E42F8

फिलहाल दोनों के ब्रेकअप की खबरों में कितनी सच्चाई है इस पर सस्पेंस बना हुआ है और इसी बीच उनके रिश्ते को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. आपको बता दें कि ये कपल शेरशाह में एक साथ नजर आए थे। तभी से दर्शकों ने उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया. इसके बाद दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया और दोनों के एक दूसरे को डेट करने की अटकलों का बाजार गर्म हो गया।

https://www.instagram.com/p/CcsWkg2qOw9/?utm_source=ig_web_copy_link

हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की लेकिन इसी बीच खबर आई कि इस कपल के रिश्ते में दूरियां आ गई हैं और दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है. फिलहाल दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था और दूरियों को लेकर दोनों में से किसी का भी बयान सामने नहीं आया है.

https://www.instagram.com/p/CW5BFdrA9YI/

खबरों के मुताबिक दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. और दोनों ने खुद ही तय कर लिया है कि वो एक दूसरे से अलग हो जाएंगे. वे एक जोड़े के रूप में अलग हो सकते हैं, लेकिन हमेशा एक-दूसरे के अच्छे दोस्त रहेंगे और अपने पेशेवर जीवन में साथ काम करना जारी रखेंगे।

https://www.instagram.com/p/CXp4m3xgZV1/

 

आपको बताते चले कि कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर तुर्की में शूट के बीच की है, जिसमें वह समुद्र के अंदर नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में स्टीव मार्टिन का कोट लिखा, ‘ रोशनी के बिना दिन रात जैसा होता है।’ उनके इस पोस्ट को पढ़कर फैंस कयास लगाने लगे और सोचने लगे कि कहीं वो सनसाइन यानी कियारा आडवाणी को मिस तो नहीं कर रही हैं. वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वह फूलों को देखकर मुस्कुरा रही हैं। इस तस्वीर के साथ कियारा आडवाणी ने लिखा, ‘मुस्कुराहट फैलाओ, हंसी बढ़ाओ और प्यार बनाए रखो।’

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *