दिशा पटानी ने एक बार फिर कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने सिजलिंग अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं। खासकर दिशा पटानी का बिकिनी अवतार हमेशा सुर्खियों में रहता है. हाल ही में दिशा पटानी ने अपनी नई बिकिनी फोटो शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस का अवतार देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए हैं. इस दौरान एक बार फिर दिशा पटानी अपने सिजलिंग अवतार की आग बिखेरती नजर आई हैं.

गौरतलब है कि दिशा पटानी के सोशल मीडिया अकाउंट उनके मालदीव और गोवा के बिकिनी फोटोशूट से भरे पड़े हैं। अपनी ज्यादातर तस्वीरों में दिशा अपनी सुडौल बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं छाया दिशा पटानी का नया अवतार सोशल मीडिया पर सभी को घायल कर रहा है. दिशा पटानी के इस बोल्ड फोटोशूट को देखने के बाद सभी की निगाहें उनकी तस्वीर पर टिकी हैं. एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। दिशा की बेहूदा हरकतें उनके फैंस को हमेशा आहत करती हैं. ऐसे में हाल ही में ब्राउन कलर की बिकिनी में नजर आईं दिशा बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. इन तस्वीरों में दिशा पटानी अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट कर फैन्स को घायल कर रही हैं.

हम आपको बताते चलें कि दिशा पटानी के लव अफेयर्स की बात करें तो आपको बता दें कि दिशा पटानी इन दिनों बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। जोड़े को अक्सर घटनाओं या रेस्तरां में एक साथ समर्थन किया जाता है। टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ दिशा पटानी की बॉन्डिंग के चर्चे भी हमेशा खबरों का केंद्र बनते हैं। दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म लोफर से की थी। इसके बाद वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में भारत, बागी, मलंग, राधे जैसी कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा दिशा इन दिनों एक विलेन रिटर्न्स, केटीना और योद्धा की शूटिंग में व्यस्त हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *