रानी चटर्जी ने अपने बोल्ड अंदाज से किया सभी को हैरान, सोशल मीडिया पर अपलोड कि ऐसी तस्वीर

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने बेबाक अंदाज के लिए भी काफी मशहूर हैं. उन्होंने अपने अभिनय और दिलकश अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है। ऐसे में रानी को अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है. रानी के चाहने वाले आज देशभर में मौजूद हैं और उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से रानी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने स्टाइलिश लुक और सिजलिंग फोटोशूट की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. दरअसल रानी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड और हॉट फोटोशूट शेयर कर फैंस का सारा ध्यान खींच लेती हैं. एक बार फिर रानी ने कुछ ऐसा ही किया है.

https://www.instagram.com/p/Ccu_3ukIuhu/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b0b6894a-93a0-403b-95e2-0e6921905735

हम आपको बता दें कि उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनसे लोगों की नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इसमें वह ब्लैक कलर का आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी कुल दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद यकीन करना मुश्किल है कि रानी 32 साल की हैं। अब रानी की इन फोटोज को कुछ ही घंटों में हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफों के पुल बांधने लगे हैं. रानी की फोटोज को देख उनके फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. आपको बता दें कि रानी इन दिनों जिम में खूब पसीना बहाती नजर आ रही हैं. ऐसे में रानी वजन घटाने के बाद लगभग हर दिन अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. अब रानी के इस अंदाज ने भी लोगों को हैरान कर दिया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *