इलियाना डिक्रूज का किसिंग वीडियो हुआ वायरल…वीडियो देख लोगो ने कहा…..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है उनकी फैन फॉलोइंग के लिस्ट भी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है जिन से जुड़े रहने के लिए वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी आए दिन अपनी नई नई फोटो शूट की झलक अपने फैंस के बीच साझा करती रहती हैं ऐसे में ही कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जो फिलहाल काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

https://www.instagram.com/p/CcfIsoRss40/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो हुई वायरल….

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इलियाना ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी पप्पी के साथ खेलती हुई नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/p/Cch2hlIvltV/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने दोस्त के साथ कार में कहीं जा रही है और इसी दौरान उन्होंने अपनी पप्पी को गोद में लिया हुआ है और उसे किस करती हुई नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/tv/CaG32omP3a3/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा…

सूत्रों की मानें तो इस वीडियो को शेयर करते के साथ-साथ उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट में कैप्शन में लिखा था,“मैं हमेशा डॉगी किसेज को पसंद करती हूँ।उस वक्त भी जब वो इतना अग्रेसिव हो।” बता दें कि एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हुए दिख रहा है, और लगातार लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं जिसमें से एक यूजर ने इलियाना की विडियो के कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘काश ये कुत्ता मैं होता।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या किस्मत हैं कुत्ते की।’ इससे पहले भी एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी जिसमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही थी।

https://www.instagram.com/p/CcFNwwYMaO4/?utm_source=ig_web_copy_link

इलियाना डिक्रूज की वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह आखरी बार साल 2021 की आई फिल्म बिगबुल में नजर आई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अभिषेक बच्चन लीड रोल निभाते हुए नजर आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही एक्ट्रेस ‘अनफेयर एंड लवली’ फिल्म में नजर आएगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *