विदेश में कर रही काले धंधे का कारोबार…ऐश्वर्या राय ने कटवाई अपने ससुराल की नाक….

बॉलीवुड में बच्चन परिवार आकार चर्चे में बना हुआ रहता है।ऐसे में ही बीते समय से बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन काफी स्वालो के घेरे में फसती जा रही है और हाल ही में उनको लेकर एक बहुत बड़ी बात समाने आई है जिसकी वजह से वो काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

https://www.instagram.com/p/CS2AaQpJX70/?utm_source=ig_web_copy_link

पनामा पेपर्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को ईडी की ओर से समन भेजा गया है। आज दिल्ली में उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है।इस खबर को लेकर अभिताभ बच्चन के घर में काफी हंगामा मचा हुआ है और इंडस्ट्री में भी इस खबर को लेकर काफी सनसनी मची हुई है।सूत्रो की माने तो,दिल्ली के लोक नायक भवन के सामने आज ऐश्वर्या को पेश किया जाएगा।

https://www.instagram.com/p/CK63o3pJQSG/?utm_source=ig_web_copy_link

ये रही पूरी खबर…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,पनामा पेपर्स मामले में ईडी ऐश्वर्या से पूछताछ करेगी। ईडी के अधिकारियों ने ऐश्वर्या से पूछे जाने वाले सवालों की लिस्ट भी तैयार कर ली है। इस पेपर लीक में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय समेत कई भारतीय हस्तियों के नाम शामिल थे। सभी लोगों पर टैक्स की धोखाधड़ी के आरोप लगे थे।बता दे कि,हाल ही में,पनामा पेपर लीक मामले में एक कंपनी के कुछ लीगल दस्तावेज लीक हुए थे और ये डेटा जर्मन न्यूजपेपर में 3 अप्रैल 2016 को रिलीज हुआ था।बता दे कि मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में 190 से ज्यादा देशों के राजनेता, बिजनेसमैन, सिलेब्रिटी के नाम शामिल थे जिसमे 1977 से 2015 के अंत तक की जानकारी दी गई थी।

https://www.instagram.com/p/CJPCpKTJQdp/?utm_source=ig_web_copy_link

पनामा पेपर लीक मामले में भारत से इतने मामले आए सामने…

सूत्रो की माने तो, इन दस्तावेजों में भारतीय फिल्मी सितारों और उद्योगपतियों सहित 500 लोगो का नाम शामिल है।जिसने एक नाम बच्चन परिवार का भी है।ऐसा दावा किया जा रहा कि,ऐश्वर्या राय देश के बाहर एक कंपनी के डायरेक्टर और शेयर होल्डर थी। ऐश्वर्या के अलावा उनके पिता, माँ और भाई भी कंपनी में उनके पार्टनर थे। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राज्यसभा में बताया था कि पनामा पेपर लीक मामले में भारत से संबंधित लोगों का कुल 20,000 करोड़ रुपए की अघोषित संपत्ति का पता चला है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *