लाइव शो के दौरान यह हरकत करते दिखी आलिया भट्ट…. जानबूझकर बार-बार गिराया अपना दुपट्टा…

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है। उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई जिसकी वजह से लोग उन्हें दुनिया भर में जाना करते हैं। आपको बता दे कि, अपनी आने वाली मूवी गंगूबाई को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। उनका लुक भी सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/Cb6qKp8LXGc/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दे की एक्ट्रेस इन दिनों अपनी वाइट साड़ी और सूट में जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही है। सूत्रों की मानें तो आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि लाइव शो के दौरान दुपट्टा नीचे गिर जाता है जो कमरे में कैद हो जाता है। इस वीडियो को देख लोग काफी हैरान है।

https://www.instagram.com/reel/CbJ4-nTgLaQ/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव…..

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। उनकी सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है जिनसे जुड़े रहने के लिए वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आती है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी छाया हुआ है, जिसकी वजह से लोगों ने काफी खरी-खोटी सुनाइ है। उनका वीडियो सोशल मीडिया में काफी छाया हुआ है और लगातार इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है।

इस तरह की हरकतें कर रही है आलिया भट्ट…

सूत्रों की माने तो कुछ लोगों का कहना है कि आलिया ग्लैमर में आने के लिए यह सब हरकतें कर रही है ताकि उन्हें लाइमलाइट में आने का मौका मिले। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने पीच कलर का अनारकली सूट कैरी किया हुआ है और उसके साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ है। इसके साथ उन्होंने पोनीटेल और स्टेटमेंट इयररिंग कैरी किया हुआ है जो उनके लुक को और ग्लैमरस बना रहा है।

https://www.instagram.com/p/CbOzFVtrplg/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दे आलिया की हरकतें लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचने पर मजबूर कर रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आलिया ने जानबूझकर अपनी दुपट्टे को साइड किया जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में आ सके। लेकिन लोगों को यह समझ नहीं आ रहा कि आलिया ने ऐसी हरकतें क्यों की।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *