‘एनिमल’ के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक, मनाली में कर रहे हैं शूटिंग

Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna’s first look leaked from the sets of ‘Animal’, shooting in Manali:फिल्म ‘एनिमल’ का कैमरा रोल होने के ठीक एक दिन बाद, सेट से रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना  का फर्स्ट लुक लीक हो गया है. मनाली की बिजी सड़क पर को-आर्टिस्ट को एक साथ अपने सीन की शूटिंग के लिए तैयार होते देख एक फैन शॉक्ड हो गया. रणबीर के इस फैन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में पूछा कि, “क्या मैंने रणबीर कपूर को देखा?” क्लिप में रणबीर कपूर सफेद कुर्ते में नजर आ रहे हैं जबकि रश्मिका मंदाना ने लाल और सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई है. रणबीर कपूर और उनकी लीडिंग लेडी रश्मिका मंदाना ने संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की आधिकारिक तौर पर शुरुआत कर दी है.

फिल्म के सेट से लीक हुआ दोनों का फर्स्ट लुक

शुक्रवार को, इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के निर्माताओं ने बैकग्राउंड में बर्फ से ढके पहाड़ों के साथ क्लैपर बोर्ड की एक तस्वीर पोस्ट करके औपचारिक रूप से शूटिंग शुरू करने की घोषणा की थी. बताया गया है कि ये फिल्म एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म होगी. रिपोर्ट में कहा गया है कि संदीप रेड्डी वांगा, रणबीर कपूर को पूरी तरह से नए अवतार में पेश करने के लिए तैयार हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir Kapoor✨ (@ranbirkapoor143_)

रश्मिका बनी हैं रणबीर की वाइफ

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका फिल्म में रणबीर कपूर की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं. मजेदार बात ये है कि फिल्म में पहले, परिणीति चोपड़ा को यह भूमिका निभानी थी, लेकिन उन्होंने इम्तियाज अली की ‘चमकिला’ साइन करने के बाद उन्होंने इस रोल को प्ले करने से इनकार कर दिया.

जानिए कब रिलीज होगी एनिमल

‘ एनिमल’ (Animal) एक इस क्राइम ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) कर रहे हैं. फिल्म निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है. फिल्म में रणबीर-रश्मिका के अलावा अनिल कपूर और बॉबी देओल भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आयेंगे . यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *