ईशा देओल पति भरत संग यूं कर रही हैं चिल, देखें इस कपल की रोमांटिक फोटोज

Esha Deol is chilling with husband Bharat, see romantic photos of this couple:ईशा देओल की शादी बिजनेसमैन भरत तख्तानी से 29 जून 2021 को हुई थी। आज यह कपल आपना 9वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास मौके पर ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर करके अपने लविंग हसबैंड को बधाई दी है। फोटो में दोनों एक पूल में चिल करते हुए दिख रहे हैं।

पति से ईशा ने कुछ ऐसे किया प्यार का इजहार

सामने आई इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में ईशा अपने पति भरत के साथ स्वीमिंग पूल में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ”अनंत काल के लिए मैं आपसे प्यार करती हूं।” फोटो में दोनों बहुत प्यारे और इम्प्रेसिव लग रहे हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस दोनों का शादी की सालगिराह की बधाई दे रहे हैं।

ईशा की डेब्यू फिल्म

अगर बता करें ईशा के फिल्मी करियर की तो उन्होंने बॉलीवुड में साल 2004 से अपने करियर की शुरुआत की थी और साल 2011 तक लगभग उन्होंने 23 फिल्मों में काम किया। इसमें कुछ फिल्में हिट रहीं, तो कुछ फ्लॉप रहीं। शादी के बाद ईशा ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। ईशा देओल की डेब्यू फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’थी। ईशा को इसके लिए फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू के लिए अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद ‘ना तुम जानो ना हम’ , ‘धूम’ और ‘काल’ में काम किया।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *