बाथरोब में बेहद ही हॉट अंदाज में अपने फिगर को फ्लाट करती हुई नजर आई सोनल, सोशल मीडिया पर किया वीडियो अपलोड

हम सभी इस बात से वाकिफ है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान बहुत कम फिल्मों का हिस्सा बनी हैं। लेकिन उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह जरूर बना ली है. सोनल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अवतार की वजह से चर्चा में रहती हैं। ऐसे में फैंस आज उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. सोनल अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपना बोल्ड और सिजलिंग लुक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया यूजर्स भी उनकी तस्वीर पर खूब प्यार लुटाते हैं.

गौरतलब है कि अब एक बार फिर एक्ट्रेस सोनल का एक वीडियो चर्चा में आ गया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस गोल सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं. बता दें कि सोनल ने यहां व्हाइट कलर का बाथरोब पहना हुआ है। वीडियो की शुरुआत में वह सिर पर तौलिया बांधे भी नजर आ रही हैं। इसमें वह अपने फोन से सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। आगे वीडियो में वह अपने बालों को लहराते हुए पोज दे रही हैं. इस सिंपल लुक में भी एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं. सोनल काया होता उनके चाहने वाले और सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. उनकी इस तस्वीर पर सभी सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/Ccj4mUglLCP/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4de2da8d-0f7f-4393-973c-7e6474e567d2

वहीं वहीं दूसरी तरफ अगर हम एक्ट्रेस सोनल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्मों के ऑफर हैं. वह जल्द ही तेलुगु फिल्म ‘एफ3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन’ में नजर आएंगी। इसके बाद वह प्रभास की ‘आदिपुरुष’ और ‘द घोस्ट’ में भी नजर आएंगी। अब देखना यह है कि इन फिल्मों से उनके बॉलीवुड करियर पर क्या असर पड़ता है और वह कितनी ऊंचाई पर अपने एक्टिंग करियर को ले जा पाती हैं

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *