ऊटी की खूबसूरत वादियों में इस शख्स के साथ नजर आई जानवी कपूर

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स और पब्लिक प्लेस एक्टिविटीज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है. जाह्नवी इन दिनों तमिलनाडु के ऊटी में अपने दोस्त ओरहान अवतारमणि के साथ छुट्टियां मना रही हैं. अब उन्होंने अपने ऊटी वेकेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं, जिसमें वह हरे-भरे चाय के बागान में चिल करती नजर आ रही हैं. हालांकि वह अभी अपनी मां श्रीदेवी की तरह बॉलीवुड में अपनी जगह बना नहीं पाई है लेकिन जल्द ही इस मुकाम को भी हासिल कर लेंगी.

https://www.instagram.com/p/CcacO3VPC_1/?utm_source=ig_embed&ig_rid=28117b79-84ef-42df-97e7-12accd89290d

अगर हम जानवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में दिखाई देंगी। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्माण आनंद एल राय ने किया है। इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आएंगी। यह फिल्म अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम अभिनीत 2008 की फिल्म ‘दोस्ताना’ का सीक्वल है।

https://www.instagram.com/p/CcdFxZFP5jx/?utm_source=ig_embed&ig_rid=dcadd8cc-ef77-4813-8319-139a665e7dba

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने जो तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से अपलोड की है इस तस्वीर में एक्ट्रेस व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्राउन कलर की ट्राउजर में नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपने दोस्त ओरहान के साथ जिप-लाइनिंग करती नजर आ रही हैं. वहीं एक अन्य तस्वीर में वह चाय के बागानों के बीच में खड़ी होकर अपनी तस्वीर ले रही हैं. इस फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘चाय की पत्ती चुनने का दिन’। आपको बता दें, हाल ही में खबरें आई थीं कि जाह्नवी ने अभिनेता वरुण धवन के साथ नितेशा तिवारी के निर्देशन में बनने वाली अपनी आने वाली फिल्म बावल के पहले लखनऊ शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है.

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *