45 की उम्र में अमीषा पटेल ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें… दिखा एक्ट्रेस का हॉट अवतार….

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक समय पर अपनी मासूमियत और अपनी एक्टिंग को लेकर काफी जानी जाती थी। उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते थे हालांकि वक्त के साथ उन्हें फिल्मों के ऑफर आने कम होते गए लेकिन एक्टिव की खूबसूरती का जादू आज भी लोगों को अपना दीवाना बनाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते कुछ समय से वह अपनी हॉट अवतार को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है और काफी सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही है और हाल ही में वह अपने नए लुक की वजह से फिर से एक बार चर्चा में आ गई है।

https://www.instagram.com/p/CZW7OCqo–q/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्सर एक्टिव रहती है सोशल मीडिया पर…

जानकारी के लिए बता दें कि अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव नजर आती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है जिन से जुड़े रहने के लिए वह अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है और उनकी फैंस को उनकी पोस्ट उनके अंदाज काफी पसंद आते हैं और अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर से एक बार अपनी फैंस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। वायरल तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बिकनी में नजर आ रही है।यहां उन्होंने हॉल्टर नेक वाली बिकिनी पहनी हुई है। अमीषा पटेल ने अपने इस लुक को कई पोस्ट में शेयर किया है।

https://www.instagram.com/tv/CcVqMKjIp9Y/?utm_source=ig_web_copy_link

ट्रांसपेरेंट टॉप में हॉट नजर आई एक्ट्रेस..

खास बात तो यह है कि कई जगह एक्ट्रेस को एनिमल प्रिंट वाला एक छोटा सा ट्रांसपेरेंट टॉप भी पहने देखा जा रहा है। अपनी इस बोल्ड अवतार को पूरी करने के लिए अपने कानों में गोल्डन वालिया पहनी है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं। आपको बता दें कि इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट नजर आ रही है.

https://www.instagram.com/tv/CcKaRe2qIff/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके साथ एक्ट्रेस ने गले में एक नेकलेस पहना हुआ है, जिसमें उनका नाम ‘अमीषा’ लिखा हुआ है। सूत्रों की माने तो इनकी यह फोटो थ्रोबैक लग रही है।यह उनके गोवा ट्रिप की तस्वीरें हैं।हालांकि, फैंस उनका यह अवतार देख काफी हैरान रह गए हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *